प्रेमिका के साथ भागा युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ये लगा आरोप

हिसार शहर के सूर्य नगर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहं 19 वर्षीय नवयुवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक नवयुवक के स्वजनों का आरोप है कि उसे लड़की पक्ष के लोगों ने पुलिस के साथ मिलीभगत करके मारा है।
मिली जानकारी के अनुसार, सूर्य नगर निवासी 19 वर्षीय शिवकुमार 2 जून को एक लड़की के साथ कहीं चला गया था। स्वजनों का आरोप है कि शिवकुमार लड़की सहित उत्तर प्रदेश चला गया था। वहां से लड़की के स्वजनों ने उन दोनों को ढूंढ निकाला था। बताया जा रहा है कि पुलिस को भी इस बात की सूचना मिल गई थी। शुक्रवार देर रात पुलिस उन दोनों को हिसार ले आई थी। लेकिन इस बारे में लड़के के परिवार वालों को सूचित नहीं किया गया।
रात दो बजे मिली अस्पताल में होने की सूचना

मृतक के स्वजनों के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब दो बजे उन्हें पता लगा कि उनका बेटा शिवकुमार अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है। बाद में पता लगा कि उसकी मौत हो चुकी है। मृतक के स्वजनों का आरोप है कि लड़की के स्वजनों ने पुलिस के साथ मिलकर उनके बेटे की हत्या की है।
मृतक के स्वजनों ने घेरा सदर थाना

मृतक शिव कुमार के माता पिता की मौत हो चुकी है। वह अपने ताऊ और ताई के साथ ही रहा है। पिछले 7 महीने से वह अलग से सूर्य नगर में ही रह रहा था। वह रंग पेंट का काम करता था। इधर मृतक के स्वजनों ने घटना पर रोष जताया। शनिवार दोपहर स्वजन सदर थाना के सामने एकत्रित हो गए। स्वजनों ने सदर थाना पुलिस पर आरोप लगाया है और सदर थाने का घेराव करने की चेतावनी दी है। समाचार लिखे जाने तक सब जन सदर थाना के सामने मौजूद थे।

more recommended stories