प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा गया अधिकारी का गनर

मेरठ। मेरठ में मवाना के एक अधिकारी के गनर को उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। वहीं जानकारी लगने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। गनर मवाना से गाड़ी ठीक कराने के लिए आया था और प्रेमिका को लेकर कंकरखेड़ा स्थित अपने आवास पर पहुंच गया।
प्रेमिका के साथ रंगरलिया मनाते पकड़ा गया सिपाही

कंकरखेड़ा की संत विहार कॉलोनी निवासी सिपाही मवाना के अधिकारी का गनर है। सहारनपुर निवासी उसकी पत्नी एएनएम है। किसी बात को लेकर दंपती के बीच विवाद चला आ रहा है। जिस कारण महिला अपने बेटे के साथ मायके चली गई थी। मंगलवार को वह विवाद सुलझाने के लिए मायके पक्ष के लोगों के साथ कंकरखेड़ा स्थित आवास पर पहुंची, लेकिन यहां पर सिपाही अपनी प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ा गया। महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र सौंपा।

आरोप लगाया कि उसके पति के कई युवतियों से अवैध संबंध है। इसी वजह से विवाद रहता है। बेटे के भविष्य को देखते हुए वह मंगलवार को विवाद को सुलझाने पहुंची थी, लेकिन पति अपनी प्रेमिका के साथ पकड़ा गया। मवाना के अधिकारी की मंगलवार को गाड़ी खराब हो गई थी। जिस कारण उन्हें प्राइवेट गाड़ी से कार्यालय जाना पड़ा। अधिकारी ने गनर को गाड़ी ठीक कराने के लिए मेरठ भेजा था। लेकिन, गनर गाड़ी ठीक कराने के बजाए घर पहुंच गया और यहां रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा गया। कंकरखेड़ा पुलिस का कहना है कि एसएसपी के आदेश पर कार्रवाई की जाएगी।

more recommended stories