प्रेमिका के घर गए प्रेमी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


हाइलाइट्स

मृतक संदीप का गांव की ही लड़की से था प्रेम सम्बन्ध
आज सुबह फांसी से लटका मिला शव

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से रविवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के शोहरत थाना क्षेत्र के महदेवा नानकार में एक युवक द्वारा प्रेमिका के घर मे जाकर संदिग्ध आत्महत्या करने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया गया कि गांव का ही रहने वाला 24 वर्षीय युवक, प्रेमिका के घर जाकर फांसी लगा लिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई. हालांकि मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

मौके सुसाइड नोट बरामद
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक युवक संदीप, गांव की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था. कल यानी शनिवार को रात में संदीप, प्रेमिका के घर गया था. जहां उसके और प्रेमिका के बीच कुछ विवाद हो गया, जिसके बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि विवाद के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. मृतक संदीप की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है कि मैं लड़की भगाने की वजह से बदनाम हो गया हूं. सुसाइड नोट को लेकर पुलिस ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है. पुलिस ने कहा कि जांच के बाद ही साफ होगा कि सुसाइड नोट मृतक ने ही लिखा है या नहीं.

परिजनों को हत्या की आशंका
पूरे घटनाक्रम को लेकर मृतक संदीप के भाई अजय शर्मा का कहना है कि उसका भाई देर रात से घर पर नहीं था और सुबह होने पर पता चला कि उसका शव फंदे से लटका मिला है. अजय ने संदीप की हत्या का आरोप लगाया है. मृतक के परिजन हत्या की आशंका जता रहे है. उनका कहना है कि उनका बेटा, लड़की के घर जाकर आत्महत्या क्यों करेगा? जवान बेटे की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. घटनास्थल में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक ने यह कहा
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि मृतक युवक की सूचना पाकर पुलिस मौके पहुंची है. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, उसमें लिखा है कि लड़की को भगा ले जाने पर वह बदनाम हो गया था. पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि सुसाइड नोट के साथ घटना के हर पहलू की भी जांच की जा रही है, जल्द ही सच्चाई सामने आएगी. फिलहाल पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

Tags: Lover story, Siddharthnagar News, Uttarpradesh news, Uttarpradesh police



Source link

more recommended stories