प्रेमी युगल के बीच बनी जाती की दीवार, लड़की के परिजनों ने युवक को जमकर की पिटाई, मामला पुलिस थाने में पहुंचा

पटना. राजधानी से इस वक्त की बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. यहां थाना परिसर में प्रेमी जोड़े और परिजनों का ड्रामा देखने को मिला है. मामला पटना के राजा बाजार इलाके में रहने वाले प्रेमी जोड़े का है, जिसका ड्रामा तकरीबन 2 घंटे से महिला थाना में चला. लड़का को लड़की के परिवार वाले की ओर से पिटाई करने का मामला सामने आया है. स्थानीय लोगों के सहयोग से महिला थाने में दोनों प्रेमी जोड़ों को पकड़ कर लाया गया. वहीं मिली जानकारी के अनुसार महिला थाना प्रभारी प्रेमी जोड़े को अस्वाशन दिया है कि ये विभाग का मामला है. रजामंदी से दोनों की शादी जल्द ही कराएंगे.
दरअसल, दो प्रेमी जोड़े आपस में प्रेम करते हैं. करीबन 4 सालों से लिव इन रिलेशन में दोनों एक दूसरे के साथ रह रहे हैं. लड़का का नाम राहुल (काल्पनिक ) है. लड़की का नाम (ज्योति ) बताया जा रहा है. लड़की छपरा जिला के रहने वाली बिहार पुलिस में जवान है. वहीं लड़का प्राइवेट जॉब करता है. लड़का और लड़की के बीच जाती की दीवार है. इस वजह से लड़की के परिवार वाले दोनों को अलग कर अपनी जात के लड़के से शादी कराना चाहते हैं. पाया नंबर 76 के पास एक साथ मजार गली में रहते थे. जैसे ही लड़की के परिवार वाले उसके घर पर पहुंचे तो दोनों को एक साथ देख कर आग बबूला हो गया और गुस्सा सड़क पर आकर फूट गया. लड़का को लड़की के परिवार वाले जमकर धुनाई कर दी.
हंगामा देख स्थानीय लोगों ने महिला थाने में दोनों प्रेमी जोड़ों को लाया है. पुलिस का कहना है कि पूरी तरह पूछताछ की गई है. उसके बाद फैसला लिया गया है. महिला थाना प्रभारी ने कहा कि की दोनों बालिग है और दोनों की रजामंदी से शादी करवाई जाएगी.

more recommended stories