प्राइवेट स्कूल की कक्षा 3 की छात्रा के साथ बाथरूम में रेप, परिजनों को बताई आप-बीती

वाराणसी। यूपी के वाराणसी से बेहद ही सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक निजी स्कूल के बाथरूम में एक स्वीपर ने कक्षा 3 की छात्रा से रेप किया। वहीं जब बच्ची स्कूल से घर लौटी तो उसने आपबीती परिवार को बताई। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी स्वीपर के खिलाफ रेप की धारा 376 आईपीसी 9/10 पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।
बता दें कि घटना सिगरा थाने के सनबीम लहरतारा स्कूल की है। जानकारी के मुताबिक रथयात्रा के रहने वाले परिवार की 9 साल की बच्ची कक्षा 3 में पढ़ती है। रोज की तरह गुरुवार को भी वह स्कूल पहुंची थी। इसी दौरान दोपहर में बच्ची वॉशरूम में गई तो स्वीपर भी घुस गया। उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की। वहीं इस दौरान बच्ची चिल्लाई तो स्वीपर ने उसे डरा धमका कर चुप रहा दिया। जिसके बाद डरी सहमी बच्ची ने किसी से कुछ नहीं कहा।
वहीं जब घर पहुंची तो मां ने उसकी हालत देखकर पूछा तो बच्ची ने फफकते हुए आपबीती सुनाई। जिसे सुन परिजनों ने पैरों तले से जमीन निकल गई। तत्काल मां व अन्य परिजन बच्ची को लेकर स्कूल पहुंचे। यहां दो घंटे तक नोकझोंक के बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। आरोपित स्वीपर लहरतारा के सिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी स्वीपर से पूछताछ में जुटी है।

more recommended stories