पूजा करने पहुँची महिला भक्त के साथ पुजारी ने की मारपीट, मंदिर कमेटी ने की ये कार्रवाई

पटना। बिहार में दरभंगा के प्रसिद्ध श्यामा मां मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंची एक महिला को एक पुजारी द्वारा बाल पकड़कर पीटा गया। वहीं इस शर्मनाक मामले के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं वायरल वीडियो सामने आने पर मंदिर कमेटी ने आरोपी पुजारी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए। उसके खिलाफ जांच शुरू करने की बात कही है। मंदिर कमेटी ने आरोपी पुजारी को तत्काल मंदिर से संबंधित कार्यों से हटा दिया है।
इस शर्मनाक घटना को दरभंगा के राज परिसर में स्थित मां श्यामा माई मंदिर के द्वार पर अंजाम दिया गया। यहीं मंदिर में पूजा करने पहुंची एक महिला को बालों से पकड़कर पुजारी ने पीट दिया। इस दौरान चुपके से किसी ने घटना का वीडियो तैयार कर लिया। जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मंदिर कमेटी ने भी आरोपी पुजारी के खिलाफ वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की है। आरोपी पुजारी को मंदिर के कार्यों से तत्काल हटा दिया गया है।
वैसे पीड़ित महिला की ओर से इस मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं दी गई है। इसके अलाव पीड़ित महिला की शिनाख्त भी नहीं हो सकी है। इस घटना को दो दिन पहले की बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह महिला मंदिर में भीतर जाकर श्यामा माई की पूजा करने की जिद पर अड़ गई थी। दूसरी ओर दरभंगा समेत पूरे बिहार में कोरोना गाइडलाइन की वजह से मंदिरों के द्वार आमजनों के लिए बंद हैं। इसी तरह ये मंदिर भी बंद था
मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचंद्र रॉय ने वायरल वीडियो को अपने संज्ञान में लिया। साथ ही उन्होंने कहा कि महिला के साथ इस तरह की बदसलूकी नहीं की जानी चाहिए थी। महिला के साथ गलत व्यवहार किया गया है। चौधरी हेमचंद्र रॉय ने बताया कि मामले को लेकर आरोपी पुजारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। साथ ही मामले की जांच कराई जा रही है।

more recommended stories