PM नरेंद्र मोदी के बाद अब युवाओं को भाने लगे हैं योगी, उनके कुंडल तक करने लगे ट्रेंड, जानें क्या है ये माजरा

Varanasi News: संघ प्रमुख मोहन भागवत का वाराणसी दौरा,5 दिन काशी में करेंगे मंथन


वाराणसी. उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) के शपथ ग्रहण के बाद अब यूपी में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की शपथ ग्रहण की तैयारी शुरू हो गई है. इसको लेकर युवाओं में भी खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. योगी की शपथ ग्रहण पर युवा अनोखे अंदाज में जश्न मना रहे हैं. इसकी एक तस्वीर वाराणसी (Varanasi) में भी देखने को मिली जहां योगी कुंडल अचानक से फैशन ट्रेंड बन चुका है. लोग उनके ही तरह के कुंडल पहन रहे हैं.

वाराणसी के फैशन बाजार में योगी आदित्यनाथ की तरह कुंडल ट्रेंड कर रहे हैं. कानों में युवा लड़के कुंडल पहन रहे हैं. ये वैसे ही कुंडल हैं जैसे सीएम योगी अपने कानों में पहना करते हैं. युवाओं का कहना है कि योगी अब हमारे रोल मॉडल बन गए हैं. ऐसे में हम उनका शपथ ग्रहण समारोह मना रहे हैं. हम उनकी तरह ही बनना चाहते हैं. ऐसे में हम उनकी तरह कुंडल पहन रहे हैं. युवाओं का मानना है कि जिस तरह से उन्होंने अपराध पर अंकुश लगाया है वो काफी बेहतर है, इसलिए हम सेलिब्रेशन कर रहे हैं.

फैशन ट्रेंड में हैं योगी
वहीं दुकानदारों का कहना है कि शपथ ग्रहण के पहले युवाओं में इसकी मांग बड़ी है. दुकानदार अशोक गोगिया का कहना है कि दुकानों पर आने वाले युवक सीएम योगी की तरह इयररिंग की डिमांड कर रहे हैं. जाहिर है कि योगी अब फैशन ट्रेंड में आ गए हैं. ऐसे में हम लोग भी योगी कुंडल का डेस्क तैयार कर चुके हैं. कुल मिलाकर पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी अब मोदी के साथ ही सीएम योगी को भी रोल मॉडल मानने लगा है. जिसका उदाहरण साफ तौर से बाजारों में योगी कुंडल के रूप में दिख रहा है. शपथ ग्रहण समारोह के लिए युवा कुंडल की खरीदारी कर रहे हैं.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: CM Yogi Adityanath, Up news today, UP politics, Varanasi news



Source link

more recommended stories