Pm Modi Varanasi Visit Live:रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में Pm Modi, ‘वन वर्ल्ड टीबी समिट’ को कर रहे संबोधित – Pm Narendra Modi Varanasi Visit Live Updates Today Will Gift Projects Including Ropeway


11:49 AM, 24-Mar-2023

One World TB Summit: पीएम मोदी का संबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में वन वर्ल्ड टीबी समिट को संबोधित कर रहे हैं। पीएम ने कहा- हमने टीबी से लड़ने किए लोगों से नि-क्षय मंत्र बनने को कहा। 

11:41 AM, 24-Mar-2023

One World TB Summit: वन वर्ल्ड टीबी समिट में सीएम योगी का संबोधन

सीएम योगी।
– फोटो : अमर उजाला

वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में सीएम योगी ने वन वर्ल्ड टीबी समिट में अपना संबोधन दिया। सीएम ने कहा- प्रदेश में सरकार ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में अच्छा काम किया है। यूपी में मृत्युदर में कमी आई है। पीएम मोदी के नेतृत्व में 2025 तक टीबी हारेगा और भारत जीतेगा। सीएम योगी ने कहा, पीएम मोदी काशी का प्रतिनिधित्व करते हैं और काशी के कायाकल्प को लेकर निरंतर संकल्पबद्ध हैं। 

11:25 AM, 24-Mar-2023

One World TB Summit: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया का संबोधन


केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया
– फोटो : पीटीआई

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने वन वर्ल्ड टीबी समिट को संबोधित किया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बोले- भारत में हर साल 24 लाख टीबी के केस पाए जाते हैं। पीएम मोदी ने देश और दुनिया के सामने 2025 के अंत तक भारत को टीबी मुक्त करने का संकल्प लिया है। 

 

10:12 AM, 24-Mar-2023


पीएम नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर
– फोटो : अमर उजाला

पीएम नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर जैसे ही पुलिस लाइन में उतरा तो हर-हर महादेव के नारों से उनका स्वागत किया गया। पीएम मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंच गए हैं।  यहां पीएम वन वर्ल्ड टीबी समिट को संबोधित करेंगे।

09:53 AM, 24-Mar-2023

रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का सभागार खचाखच भरा


रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का सभागार खचाखच भरा
– फोटो : अमर उजाला

पीएम मोदी वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंच गए हैं। जहां वो कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। पीएम के कार्यक्रम के लिए रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का सभागार सुबह से ही खचाखच भरा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद रहीं। 

09:14 AM, 24-Mar-2023

पीएम के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे सीएम


पीएम के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे सीएम
– फोटो : अमर उजाला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। सीएम योगी के साथ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद रहीं। एयरपोर्ट पर आगवानी करने वालों में भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, सह संगठन मंत्री सुनील ओझा, सांसद मछलीशहर बीपी सरोज, ब्रिगेडियर राजीव नाग्याल, 39 जी टी सी एयर कोमोडोर अनुज गुप्ता सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। 

09:12 AM, 24-Mar-2023

रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में अंदर लगी लाइन


रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में अंदर लगी लाइन
– फोटो : अमर उजाला

पीएम मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचे गए हैं। अपने संसदीय क्षेत्र में पीएम मोदी तीन सड़क मार्ग से गुजरेंगे। पीएम की अगवानी और स्वागत के लिए काशी के लोग सड़क किनारे मौजूद रहेंगे। इस दौरान जगह-जगह शंखनाद और पुष्पवर्षा से पीएम का स्वागत होगा।

08:52 AM, 24-Mar-2023

PM modi Varanasi Visit Live: रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में PM Modi, ‘वन वर्ल्ड टीबी समिट’ को कर रहे संबोधित

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंच गए हैं। पीएम यहां करीब 17,80 करोड़ रुपये से ज्यादा की अलग-अलग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी आज वाराणसी में चार घंटे 50 मिनट रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर वायुसेना के विशेष विमान से साढ़े नौ बजे एयरपोर्ट पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम का भव्य स्वागत किया। पीएम मोदी वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंच गए हैं। जहां वो कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। पीएम के कार्यक्रम के लिए रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का सभागार सुबह से ही खचाखच भरा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद रहीं। 

 



Source link