प्लेटफार्म पर डयूटी दे रहा सिपाही अचानक चक्कर खाकर मालगाड़ी बीच गिरा, दर्दनाक मौत का Viral Video


आगरा. ताजनगरी के राजा मंडी रेलवे स्टेशन (Raja ki mandi railway station) पर एक युवा सिपाही की अचानक मौत का लाइव वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस सिपाही की मौत रेलवे स्टेशन से गुजर रही मालगाड़ी के नीचे आ जाने से हुई. ये वीडियो दहला देने वाला है.

दरअसल, सिपाही हाथ में डंडा लिए तैनात था. इसी बीच उसे कुछ हुआ और 5 सेकेंड के अंदर चक्कर काटते हुए पटरी पर दौड़ती मालगाड़ी और प्लेटफार्म फार्म के बीच में गिर गया. इसके बाद सिपाही को कुचलते हुए मालगाड़ी आगे बढ़ गई. पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया. वहां मौजूद लोग मौत के इस लाइव हादसे को देख सहम गए. यह लाइव मौत का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है वह दहल जा रहा है

पल भर में युवा सिपाही की जिंदगी खत्म हो गई

यह हादसा सिर्फ 5 सेकंड के भीतर हुआ और आसपास खड़े किसी भी व्यक्ति को बचाने का मौका तक नहीं मिला. बिजनौर निवासी रिंगल कुमार आगरा के राजा मंडी स्टेशन पर जीआरपी चौकी पर कांस्टेबल थे. शनिवार उनकी ड्यूटी राजामंडी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पर दो पर थी. रात दिल्ली-आगरा इंटरसिटी ट्रेन आई. तब कांस्टेबल रिगल प्लेटफार्म नंबर दो पर ही थे. इंटरसिटी ट्रेन के गुजरने के बाद एक मालगाड़ी आई.

मालगाड़ी स्टेशन से गुजर रही थी अभी उसी वक्त सिपाही रिंगल कुमार अचानक मालगाड़ी की तरफ घूम जाते हैं. उसके बाद वाह चक्कर खाते हुए गिर जाते हैं. रिंगल कुमार जब गिरे तो प्लेट फार्म और मालगाड़ी के बीच वाली जगह में गिर गए. आसपास के लोग हतप्रभ रह गए. इस घटना का बाद में सीसीटीवी फुटेज सामने आया जो दहला देने वाला है. जिसने भी इसे देखा वह सिहर उठा. अब बड़ी तेजी के साथ सिपाही की मौत का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

आपके शहर से (आगरा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Agra news, Train accident, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories