पिता नही वो मेरे पति है’, 22 की युवती ने की है 50 साल के शख्स से शादी, लोग समझ बैठते हैं पिता-बेटी

22 साल की एक महिला, 50 साल के पति के साथ शादीशुदा जिंदगी जी रही है. लेकिन उम्र में 28 साल के गैप की वजह से कपल को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. कई बार लोग कपल को पति-पत्नी की जगह, बाप-बेटी समझ लेते हैं. कई बार तो महिला लोगों को समझाती है कि वे मेरे पति हैं, पिता नहीं. कपल करीब 4 साल पहले एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे.
Eliza Geaghan-Forbes कहती हैं कि उनका पति Rick Forbes के साथ रिश्ता काफी अलग है. जब लोग भद्दे कमेन्ट्स करते हैं तो वो हतोत्साहित नहीं होतीं. एलिजा पति के साथ पहले से अधिक खुश रहती हैं. यह कपल अमेरिका के Maine में रहता है.
2018 में हुई थी पहली मुलाकात

रिपोर्ट के मुताबिक, 2018 में एक पेट्रोल पंप पर काम करने के दौरान एलिजा की मुलाकात रिक से हुई थी. तब एलिजा 18 साल की ही थी और रिक 46 साल के थे. शुरुआत में रिक, एलिजा में रुचि नहीं ले रहे थे. लेकिन एलिजा ने उन्हें फेसबुक पर ढूंढा और फिर बात आगे बढ़ी. पिछले साल कपल ने शादी की. कपल के दो बच्चे हैं, एक 19 महीने का और दूसरा 5 महीने का. एलिजा अभी medical assistant की पढ़ाई कर रही है.
लोग निगेटिव सोचते हैं

एलिजा कहती हैं कि उन्हें लगता है कि उम्र में बड़े अंतर पर लोग हमेशा निगेटिव सोचने लगते हैं. लोग यह मान लेते हैं कि जो कम उम्र का पार्टनर है, उसे ‘तैयार किया गया’ होगा और उसे एक पीड़ित के तौर पर देखते हैं.

हालांकि, शुरुआत में एलिजा को भी इस बात को लेकर चिंता हुई थी कि लोग क्या कहेंगे. लेकिन अब वह इस बात की परवाह नहीं करतीं कि लोग क्या कहेंगे. उन्होंने कहा कि उम्र में अंतर से कोई फर्क नहीं पड़ता. एलिजा कहती हैं कि किसी बराबर उम्र के लड़के से अधिक अच्छे से रिक ने उनका ख्याल रखा है.