पिता ढूंढ रहा था रिश्ता, बेटी ने शादीशुदा प्रेमी के साथ मिलकर लिख दी मौत की स्क्रिप्ट, रोंगटे खड़े कर देगी कहानी


हाइलाइट्स

बेटी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी
हत्या करने के बाद शव को शौचालय के सीवर में छुपा दिया

मिर्ज़ापुर. मिर्जापुर के जमालपुर थाना अंतर्गत जयपट्टी कलां में तीन दिन पहले रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शादीशुदा शख्स के प्रेम में पागल बेटी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को शौचालय के सीवर में छुपा दिया. पिता बेटी के रिश्ते के लिए लड़का खोज रहा था, इसी बीच बेटी ने मौत की स्क्रिप्ट लिख दी.

रिश्तों के कत्ल के कहानी को जिसने भी सुना हैरान रह गया. मामला जमालपुर थाना अंतर्गत जयपट्टी कलां का है. संतोष कुमार अचानक घर से गायब हो गए थे. परिजनों ने थाने में गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करवाई. घरवालों के संदेह पर पुलिस ने गांव के रहने वाले रविन्द्र प्रसाद गौड़ को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने हत्या कर शव को शौचालय के सीवर में छुपाना स्वीकार किया.

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हत्या में मृतक की बेटी और उसका प्रेमी शामिल था. पुलिस के मुताबिक 40 वर्षीय रविन्द्र प्रसाद गौड़ और सुमन एकदूसरे से प्यार करते थे. दोनों में बातचीत फोन पर होती थी. हालांकि रविंद्र पहले से शादीशुदा था. इस बीच संतोष कुमार अपनी बेटी सुमन कि शादी के लिए रिश्ता खोज रहे तेह. जब इसकी भनक रविंद्र और सुमन को लगी तो दोनों ने खौफनाक फैसला लिया. प्रेम में रास्ते का काटा बने पिता को हटाने के लिए बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रची.

शव को सीवर में छुपाया
प्रेमी रविन्द्र ने घर पर पहले संतोष कुमार को बुलाया और वहां पर उनकी हत्या कर दिया. शव को अपने बेटे गौतम गौड़ की मदद से घर के शौचालय के सीवर में छिपा दिया. पुलिस ने शौचालय से शव बरामद किया. पुलिस ने हत्या में शामिल सुमन, उसके प्रेमी रविंद्र और उसके बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मिर्ज़ापुर एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया, ‘एक हत्या हुई थी जिसको लेकर एक व्यक्ति रविन्द्र गौड़ की गिरफ्तारी हुई. जांच के लिए टीम गठित की गई थी, जिसमें पाया गया कि मृतक की बेटी के साथ रविन्द्र गौड़ का संबंध था. मृतक ने अपनी बेटी की शादी कहीं और तय कर दी थी. प्रेमिका के कहने पर रविन्द्र ने हत्या को अंजाम दिया. बेटे की मदद से शव को छिपाया.’

Tags: Father murdered, Mirzapur news, UP news



Source link

more recommended stories