Pilibhit: रेप में नाकाम होने पर नाबालिग को जिंदा जलाया, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस


हाइलाइट्स

नाबालिग पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद मामला आया सामने
वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है

पीलीभीत. यूपी के पीलीभीत में दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म करने में नाकाम हुए आरोपी ने उसे जिंदा जला दिया. घटना के 3 दिन बाद किशोरी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो हरकत में आ गई. आनन-फानन में तमाम पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए. फिलहाल गंभीर हालत में पीड़िता का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

घटना माधोटांडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की बताई जा रही है. गांव के रहने वाले दो युवकों पर आरोप है कि 7 सितंबर को जब 17 वर्षीय किशोरी घर पर अकेली थी, तभी दोनों घर में घुस आए. राजवीर नाम के एक आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. दुष्कर्म करने में नाकाम होने पर आरोपी ने किशोरी पर तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया. घटना की जानकारी मिलने पर परिजन किशोरी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, जहां किशोरी का गंभीर अवस्था में इलाज जारी है.

वीडियो वायरल होने पर हुई मामले की जानकारी
घटना के बाद किशोरी का एक वीडियो 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें किशोरी ने गांव के दो आरोपियों पर अपने साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया. किशोरी ने वायरल वीडियो में बताया कि जब आरोपी नाकाम हो गए तो उसे तेल डालकर जिंदा जला दिया.

मामले पर बोले एसपी
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक दिनेश पी अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी भारी पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल जा पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की. एसपी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि घटना की जानकारी हुई है. मामले की जांच कराई जा रही है. परिजन जो भी लिख कर देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Pilibhit news, UP latest news



Source link

more recommended stories