पीलीभीत में BJP पर भड़के राकेश टिकैत, कहा- उन्हें झूठ बोलने का गोल्ड मेडल मिलना चाहिए


हाइलाइट्स

राकेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन 10 साल तक भी चलाना पड़ेगा तो चलाएंगे.
टिकैत का कहना था कि भाजपा को विकास कार्यों पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए.

सैयद कायम रजा

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के अमरिया में भाकियू के प्रवक्ता राकेश टिकैत पहुंचे. यहां बडापुरा गुरूद्वारे में उनका जोरदार स्वागत किया गया. वे अरदास कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्होंने गुरु ग्रंथ साहिब के दर्शन किए. साथ ही टिकैत ने किसानों से मुलाकात भी की. इस मौके पर उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. राकेश टिकैत ने कहा कि यूपी सरकार को झूठ बोलने का गोल्ड मेडल मिलना चाहिए. उपलब्धियां तो मुख्यमंत्री ने गिनाई लेकिन पहुंची कहीं नहीं.

भाजपा सरकार पर हमला करते हुए टिकैत ने कहा कि 2022 चुनाव में वैसा ही होगा जैसा जिला पंचायत के चुनाव में डीएम ने सभी भाजपा प्रत्याशियों को सर्टिफिकेट जीत के दिए थे. राकेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन 10 साल तक भी चलाना पड़ेगा तो चलाएंगे. हम पीछे हटने वाले नहीं हैं.

वरुण गांधी को खुलकर किसानों के हक में आना होगा

राकेश टिकैत ने सांसद वरुण गांधी के सवाल पर कहा कि वरुण गांधी को पीलीभीत जिले में आकर किसानों का धान तुलवाना चाहिए और किसानों की समस्याओं को गंभीरता पूर्ण लेते हुए उन पर संज्ञान लेना चाहिए. जब तक वे खुलकर किसानों के हक में नहीं आएंगे तब तक समस्याएं हल नहीं होंगी.

उधर, कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति पर विवादित टिप्पणी को लेकर राकेश टिकैत उनका बचाव करते नजर आए. उनका कहना था कि उन्होंने जानबूझकर नहीं कहा, वे हिंदी में बोलने की कोशिश कर रहे थे और उनसे गलती हो गई. इसके लिए उन्होंने माफी भी मांग ली है. भाजपा फिर भी इस बात को बढ़ावा दे रही है जो गलत है. भाजपा सदन की कार्यवाही चलने नहीं देना चाहती है. भाजपा को विकास कार्यों पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए ना कि राजनीति पर.

Tags: BJP, Pilibhit news, Rakesh Tikait



Source link

more recommended stories