‘पापा से बात कर लो, मेरी सगाई हो चुकी है’, मंगेतर के सामने युवती से दबंगई और छेड़छाड़, वीडियो वायरल


प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज के गंगापार इलाके में मंगेतर के सामने युवती से छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 2 दबंग युवकों ने युवती और उसके मंगतेर को रोक लिया. फिर उन्होंने युवती के साथ जबरदस्ती की. इस दौरान पीड़िता आरोपियों से छोड़ने के लिए गुहार लगाती रही.

बुधवार को हुई घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो 1 मिनट 09 सेकंड का है. युवती कहती रही कि पापा से बात कर लो, मेरी सगाई हो चुकी है. मंगेतर भी दबंगों के पैर पकड़कर गुहार लगता रहा. लेकिन आरोपियों ने उसकी नहीं सुनी.

वीडियो में दिख रहा है कि सुनसान जगह पर युवती से एक युवक अश्लील हरकत कर रहा है. एक युवक आरोपी का पैर पकड़कर छोड़ने की गुहार लगा रहा है. युवती भी रोते हुए छोड़ने के लिए गिड़गिड़ा रही है. आरोपी युवती का दुपट्‌टा भी छीनने का प्रयास कर रहा है. लेकिन, युवती बार-बार दुपट्टे से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है और उसका एक साथी वीडियो बना रहा है. वह भी पैर छोड़ने और चेहरा दिखाने की बात कह रहा है, लेकिन जब आरोपी ने कहा कि पैर छोड़ नहीं, तो मरबो करब. तब डर से युवक आरोपी का पैर छोड़ देता है.

जानकारी के अनुसार, युवती मऊआइमा थाना क्षेत्र की रहने वाली है. उसकी सगाई सोरांव के रहने वाले युवक से हुई है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी मंगेतर से मिलने मऊआइमा आया था. तभी आरोपी युवक और युवती को पकड़ लेते हैं. उसने युवती के साथ छेड़छाड़ की.

क्या कहती है पुलिस

एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. अभियुक्तों की पहचान कर ली गई है. तीनों के नाम वसीम, जिकिया और मासूक हैं. इनकी तलाश में पुलिस दबिश दी जा रही है. अभिषेक अग्रवाल ने साफ शब्दों में कहा कि किसी भी दशा में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. इनके खिलाफ कठोरतम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Tags: Brutal rape, Up news live, UP police



Source link

more recommended stories