पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान ने बलात्कार से बचने के लिए दी सलाह, हुए ट्रोल

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान में रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इसे रोकने को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक सलाह दी है। उस सलाह के बाद वे घिर गए हैं। उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।
दरअसल, पीएम इमरान ने रेप से बचने के लिए महिलाओं को पर्दा करने की सलाह दी है। इमरान के इस बयान के बाद एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह बिक‍नी पहने एक महिला के साथ एक समुद्री बीच पर नहाकर निकल रहे हैं।
इमरान ने अश्‍लीलता के लिए भारत और यूरोप को जिम्‍मेदार ठहराया। इमरान खान ने जनता के साथ सीधे संवाद के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि देश में बढ़ती रेप की घटनाओं को रोकने के लिए उन्‍हें जनता के सहयोग की जरूरत है। हमें पर्दा प्रथा की संस्‍कृति को बढ़ावा देना होगा, ताकि प्रलोभन से बचा जा सके।

इमरान खान ने कहा कि दिल्‍ली को रेप केपिटल कहा जाता है। यूरोप में अश्‍लीलता ने उनकी पारिवारिक व्‍यवस्‍था को तबाह कर दिया है। इ‍सलिए पाकिस्‍तान के लोगों को अश्‍लीलता पर काबू पाने के लिए मदद करनी चाहिए।

इस बयान के बाद इमरान खान सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं। इमरान खान का एक वीडियो शेयर करके लोग इमरान खान से पर्दे की सलाह पर सवाल उठा रहे हैं। इमरान खान के इस बेहद पुराने वीडियो में अंडरवियर में दिख रहे हैं। उनके साथ बिक‍नी पहने एक महिला मौजूद है। दोनों लोग समुद्र में नहाकर निकल रहे हैं।