पड़ोसी से प्यार निभाने के लिए पति से की बेवफाई : प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या, शव नदी में फेंका

MADHUBANI : पड़ोसी से नाजायज रिश्ते को बढ़ाने के लिए उसने शादी के तमाम बंधनों से पीछा छूड़ाने का फैसला कर लिया और इसके बाद वह खतरनाक रास्ता अपना लिया, जिसकी मंजिल सिर्फ जेल की अंधेरी दुनिया है। मामला प्रेम प्रसंग में अवरोधक बने पति को अपने प्रेमी और अन्य दो अपराधियों के साथ गला दबाकर कर हत्या करने और बाद में लाश को ठिकाने लगाने के लिए नदी में फेंकने का है। पति के रहते प्रेमी के प्यार में एक महिला ऐसी पागल हुई कि उसने न केवल पति की हत्या करवा दी, बल्कि शव को ठिकाने लगाने के बाद पुलिस स्टेशन में भी शिकायत दर्ज कराने जा पहुंची. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो कुछ और ही हकीकत सामने आ गया।
मामला जिले के झंझारपुर अनुमंडल के मधेपुर थाना क्षेत्र भीठ भगवानपुर गांव से जुड़ा है, जहां शादीशुदा महिला ने पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी के चक्कर में इस घटना को अंजाम दिया. लिस की तफ्तीश में इस सनसनीखेज मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी पत्नी सलाखों के पीछे भेज दी गई है, जबकि महिला का प्रेमी और उसके दो साथी अभी भी फरार हैं। इस हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि भीठ भगवानपुर के मृतक निरंजन सिंह की 25 वर्षीय पत्नी चांदनी सिंह ने गांव के ही अपने प्रेमी राजकुमार सिंह और दो अन्य अपराधियों के साथ मिलीभगत कर सोए अवस्था में पति निरंजन सिंह की गला दबा कर हत्या कर दी। वहीं, शव को एक बाइक पर बीच में रखकर टेंगराहा गांव स्थित कोसी की धार में फेंक दिया। पत्नी चांदनी सिंह ने अपने पति की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है।
इस तरह रची हत्या की साजिश

पुलिस के अनुसार निरंजन की हत्या के बाद पत्नी ने बड़े ही चालाकी से पति के लापता होने की प्राथमिकी 19 जुलाई को मधेपुर थाना में दर्ज कराई थी जिसमें बताया गया कि निरंजन सिंह गांव के ही सरोज कर्ण के यहां चालक का काम करता था। 10 जुलाई को रोज की तरह रात्रि 7:00 बजे वह घर आया तो नशे में था और हमसे पैसा मांगने लगा तो पैसा नहीं रहने की बात बताई गई। फिर वह मेरे साथ मारपीट करने लगा। फिर गालीगलौज करते हुए रात्रि 10:00 बजे वह घर से निकल गया। 11 जुलाई को काफी खोजबीन की लेकिन कहीं नहीं मिले। 8 दिन तक खोजबीन करने के बाद नहीं मिलने के उपरांत लापता होने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई।
दो साल से पड़ोसी के साथ था अवैध संबंध, पति बन रहा था बाधा

पुलिस के अनुसार बीते दो साल से चांदनी सिंह का अपने पड़ोसी राजकुमार सिंह के साथ अवैध संबंध था. प्रेमी राजकुमार सिंह के द्वारा ही घर का खर्चा चलाया जाता था। लेकिन इस अवैध संबंध में महिला का पति अड़चन बनने लगा था। जिसके बाद विवाहिता ने प्रेमी के संग उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई।

more recommended stories