पड़ाेस के युवकों ने पत्नी को भगाया तो फंसाने के लिए बेटे ने ही कर दी मां की हत्या, फिर…

मस्जिद में जल चढ़ाने की बात पर भड़के सांसद बर्क, कहा- ऐसा हुआ तो हजारों का खून बहेगा


शाहजहांपुर. जिले के चर्चित कुसुमा देवी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. इसके साथ ही महिला की हत्या के पीछे की वजह चौंकाने वाली सामने आई है. महिला की हत्या उसी के बेटे ने की थी. इस मामले में पुलिस आरोपी बेटे धर्मवीर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से हत्या में इस्तेमाल की गई खुरपी बरामद की है. पुलिस पूछताछ में आरोपी बेटे ने इस हत्या को इसलिए अंजाम दिया था क्योंकि पड़ोसी उसकी पत्नी को भगा ले गए थे. इज्जत की खातिर आरोपी बेटे ने मां की हत्या कर पड़ोसियों को खिलाफ हत्या करने का केस दर्ज कराया था जिसकी पुलिस ने गहराई से छानबीन कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

दो युवकों पर दर्ज करवाया था मामला
मई खुर्द कला गांव में 12 अप्रैल को घर के अंदर कुसुमा देवी धारदार हथियार के हमले से घायल अवस्था में मिली थी. पुलिस ने उसे लखनऊ केजीएमसी में भर्ती करवाया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. इस मामले में आरोपी बेटे धर्मवीर की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही रईस शरीफ और पप्पू के खिलाफ केस दर्ज किया था.

मोबाइल ने पकड़वाया
पुलिस ने जब आरोपी धर्मवीर के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो पता लगा घटना वाले दिन वह गांव में ही था. इस बात का पता लगते ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आ गया. पता चला कि नोएडा का रहने वाला धर्मवीर ने एक मुस्लिम लड़की से शादी की थी शादी करने के बाद गांव के ही पड़ोसी शरीफ और पप्पू उसी पत्नी को लेकर रफूचक्कर हो गए थे. झूठी शान की खातिर उसने इन तीनों आरोपियों को फंसाने के लिए अपनी मां की ही हत्या कर दी और तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. इस मामले में जब पुलिस ने गहनता से छानबीन की तो मामला खुलकर सामने आ गया. घटना वाले दिन वह नोएडा से आकर चोरी-छिपे अपने घर में घुस गया. जहां उसने अपनी मां के चेहरे पर खुरपी से कई वार किए और घर में रखे सामान को तितर-बितर कर दिया इस दौरान घर से भागते हुए कुछ लोगों ने उसे देखा था लेकिन वह कपड़े में से अपना मुंह छुपा कर फरार हो गया.

आपके शहर से (शाहजहांपुर)

उत्तर प्रदेश
शाहजहांपुर

उत्तर प्रदेश
शाहजहांपुर

Tags: Crime News, UP news



Source link

more recommended stories