OMG! उत्तर प्रदेश में आसमान में दिखी रहस्यमयी लाइट, ऐसे लगा जैसे आकाश में चल रही थी ट्रेन


इटावा. उत्तर प्रदेश के कई शहरों में देर शाम को आसमान में रंगीन रोशनी दिखाई देने से कौतूहल हो गया. इटावा जिला भी इससे अछूता नहीं रहा है. इटावा के कई इलाकों में आसमान में रंगीन रोशनी नजर आई है. इटावा के बसरेहर और कचौरा चौराहे के पास आसमान में रंगीन रोशनी देखी गई है. किसी शख्स ने रंगीन रोशनी का वीडियो मोबाइल पर कैद किया है.

वीडियो में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे किसी फाइटर प्लेन के निकलने के बाद यह रंगीन रोशनी आसमान में नजर आई है. जिसे गांव के लोगों ने मोबाइल कैमरे में कैद किया है. औरैया में भी रहस्यमई लाइट चर्चा का विषय बनी हुई है. ट्रेन की आकार की लाइट हवा में उड़ती देख ग्रामीण परेशान हो गए.

ट्रेन की आकार व स्पीड से चलती लाइटें देखकर ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है. दिबियापुर थाना क्षेत्र के चपोली सहित आसपास के कई गांव वालों ने रहस्यमई लाइटें देखी. वहीं जिसने भी इस रोशनी को देखा, उसका कहना था कि इस तरह की आसमान में आकृति को उन्होंने पहले कभी नहीं देखा. हालांकि कुछ लोग इसे तारामंडल बता रहे हैं, लेकिन हकीकत में ये रोशनी किसकी थी और कहां से आई, इसके बारे में अभी सटीक जानकारी का पता नहीं चल सका है.

Tags: Ajab Gajab news, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories