ओह्ह मोहब्बत हो तो ऐसी! शादीशुदा महिला ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने प्रेमी से रचा ली शादी,ससुराल से आई थी भागकर

पटना। आपने कई अनोखी शादियों के बारे में सुना, देखा या पढ़ा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पहली बार हुई है। जी हां…यह शादी चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने हुई है। दरअसल, यह अनोखी शादी बिहार के सुल्तानगंज में हुई है। यहां एक युवक ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने पहले से ही शादीशुदा महिला से शादी कर ली। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

कई सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग।
यह मामला बिहार के सुल्तानगंज जिले के भीरखुर्द का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भीरखुर्द के उधाडीह गांव निवासी आशू कुमार का गांव की ही एक महिला अनु कुमारी के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

परिजनों ने करा दी जबरन शादी।
इस बीच लड़की के घर वालों को प्रेम-प्रसंग की जानकारी हो गई। जिसके बाद उन्होंने अनु का घर से बाहर निकलना बंद कर दिया और इसी साल अप्रैल के महीने में जबरन उसकी शादी किरणपुर गांव के युवक करा दी गई।

ससुराल छोड़कर भाग गई विवाहिता।
हालांकि, युवती उसे अपना पति मानने से इनकार कर दिया और एक दिन बाद ही अपना सुसराल छोड़कर भाग गई। अनु का प्रेमी आशू उसे सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर मिला। दोनों ने यहां से ट्रेन पकड़ी और बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए।

चलती ट्रेन में रचा ली शादी।

शादीशुदा महिला के प्रेमी आशु कुमार ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने उससे शादी रचा ली और मांग में सिंदूर भी भर दिया। कुछ लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे कैद कर लिया और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। इसके बाद से यह तस्वीरे जमकर वायरल हो रही है। इस शादी पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

more recommended stories