नवजोत सिंह सिद्धू बोले – PM ने किया पंजाब का अपमान, चुनावी फायदे के लिए रचाया ड्रामा

पंजाब। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर हर ओर चर्चा है। इसी बीच अब पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बरसे, कहा कि पीएम मोदी ने देश का अपमान किया है।
सिद्धू ने कहा कि, हर कांग्रेस कार्यकर्ता और पंजाब का नागरिक अपनी देश की सुरक्षा के लिए जान लगा देगा। प्रधानमंत्री जी आप भारतीय जनता पार्टी के नहीं हैं। आप सबके प्रधानमंत्री हैं। आपकी जान की कीमत इस देश का बच्चा-बच्चा जानता है। आगे कहा कि आप इस राज्य का, इसकी पंजाबियत का ये कहकर अपमान कर रहे हैं कि यहां आपकी जान को खतरा था।

जितने तिरंगे आपने और आपकी पार्टी ने नहीं फहराए होंगे, उतने हमारे राज्य के सपूतों पर लपेटे जाते हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि, पीएम मोदी का ये कहना कि पंजाब में उनकी जान को खतरा है, वो एक ड्रामा है। मैं ये मानता हूं कि ये बड़ी सफाई से बेइज्जती को बचाने के लिए एक कोशिश की गई थी क्योंकि आज तक इतिहास में ऐसा नहीं हुआ होगा कि 70 हजार कुर्सियों में 500 बंदों को हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री एड्रेस करे।
सिद्धू ने कहा कि मैं सवाल करता हूं कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा क्या पंजाब पुलिस तक सीमित है? क्या इसमें आईबी, रॉ या किसी अन्य एजेंसी शामिल नहीं होती? इसमें हजारों लोग लगे होते हैं। सिद्धू ने सवाल उठाते हुए कहा कि, जब कोई ऐसा प्लान ही नहीं था कि वो सड़क से जाएंगे तो ये प्लान कैसे बदल गया। इससे साफ है कि वो इस बेइज्जती से बचना चाहते थे।