‘नशा शराब में होता तो नाचती…’ और जैसी ही बोतल उठाई तो निकला तेजाब, दो बहनें झुलसी


हाइलाइट्स

मशहूर गाना ‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल…’ पर महिलाएं डांस कर रही थी.
बोतल का ढक्कन ढीला होने के कारण उससे गिरे तरल पदार्थ से वहां बैठी यासमीन और शाहीन झुलस गई.

कानपुर, शादी का एक ऐसा घर, जहां 2 दिन बाद शादी होनी थी और शादी के पूर्व होने वाले कार्यक्रम की खुशियां थी. वहां मेहंदी वाले दिन ऐसा हादसा हुआ, जिसमें दो सगी बहनों पर तेजाब गिरने से उनका शरीर झुलस गया. हादसा भले ही अनजाने में हुआ, लेकिन लेकिन वहां मौजूद देखने वालों की रूह कांप गई.

जानकारी के अनुसार, कानपुर के थाना जूही अंतर्गत परम पुरवा इलाके में अतीक की बेटी की शादी 27 नवंबर को होनी है. हल्दी की रस्म चल रही थी और महिलाएं डांस कर रही थी, तभी वहां फिल्म का मशहूर गाना ‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल…’ पर महिलाएं डांस कर रही थी. ऐसे में अतीक की बड़ी बहू डांस कर रही थी, उसने अपने पास रखी बोतल, जिसे पानी की समझ लिया, डांस में इस्तेमाल करने के लिए उठाई. डांस करने लगी, लेकिन हैरत तब हुई, जब बोतल का ढक्कन ढीला होने के कारण उससे गिरे तरल पदार्थ से वहां बैठी यासमीन और शाहीन झुलस गई. जैसे ही बोतल से निकलकर कुछ गिरा तो वहां आफत मच गई. पता चला कि उस बोतल में तेजाब रखा हुआ था. आनन-फानन में दोनों बहनों को लेकर नजीराबाद थाना अंतर्गत एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस तक पहुंचा मामला, हो रही जांच

आपके शहर से (कानपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

अचानक ऐसा हादसा होने के बाद हड़कंप मच गया. आस पड़ोस में चर्चा होने लगी तो वही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने जब उस बोतल को देखा और वहां के आयोजक कर्ता से पूछताछ की. एक डांस का वीडियो सामने निकल कर आया जिससे पूरी घटना सामने आई. रात में दोनों सगी बहनों के इलाज के लिए दूसरा प्राइवेट हॉस्पिटल बदला गया और फिर उन्हें कानपुर के अस्पताल रेफर कर दिया गया. जूही थाना प्रभारी ने कहा कि पूरे मामले पर तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. अतीक के बेटे बहू और बेटी दामाद से पूछताछ की जा रही है. डांस कर रही महिला ने बताया कि उसने पानी समझकर तेजाब की बोतल उठा ली, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया.

Tags: Acid attack, Kanpur accident, UP Police Alert



Source link