नोएडाः दो दिन से लापता 6 वर्षीय बच्चे का शव पानी से भरे गड्ढे में मिला, परिजनों ने 4 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप


हाइलाइट्स

एक किलोमीटर दूर पानी से भरे गड्ढे में मिला बच्चे का शव
दो दिन पहले दर्ज कराई थी बच्चे के अगवा होने की रिपोर्ट

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर के दनकौर कस्बे में दो दिनों से लापता छह वर्ष के बच्चे का शव पानी से भरे गड्ढे में मिला है. बच्चे के परिजनों ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाना दनकौर पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना के बाद परिजनों में आक्रोश दिखा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

छह साल के बच्चे का शव पानी में मिलने की घटना को लेकर पुलिस की ओर से कहा गया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि बच्चे की हत्या की गई है या उसकी पानी में डूबने से मौत हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मृतक बच्चे का नाम फजलु था.

एक किलोमीटर दूर पानी से भरे गड्ढे में मिला बच्चे का शव
बच्चे के दादा रहीस ने बताया कि फजलु दो दिनों से लापता था, लेकिन सोमवार की शाम को किसी ने उन्हें सूचना दी कि कस्बे से करीब एक किलोमीटर दूर एक पानी से भरे गड्ढे में एक बच्चे का शव दिख रहा है. इसके बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने शव की शिनाख्त फजलु के रूप में की. इसकी सूचना पर परिवार में शोक का माहौल हो गया.

दो दिन पहले दर्ज कराई थी बच्चे के अगवा होने की रिपोर्ट
अधिकारी ने बताया कि बच्चे के परिजनों की शिकायत पर उसके अगवा होने की रिपोर्ट थाने में पहले से दर्ज है. उन्होंने बताया कि अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आती है कि उसकी हत्या की गई है तो इस मामले में उचित धारा की बढ़ोतरी की जाएगी. उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों पर शक जाहिर करते हुए बच्चे के परिजनों ने थाना पुलिस से शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Noida Crime News, Noida Police, UP news



Source link