नोएडा: वाहन किराए पर लेकर लूटपाट करने के चार आरोपी गिरफ्तार, गाड़ी भी बरामद


नोएडा. जनपद गौतमबुद्ध नगर की थाना सूरजपुर पुलिस ने कैब बुक करके लूटपाट करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से लूटी गई कार बरामद की है. पुलिस उपायुक्त (द्वितीय) राजेश एस. ने बताया कि बुधवार रात को थाना सूरजपुर पुलिस के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे, तभी उन्हें एक संदिग्ध कार आती हुई दिखाई दी.

अधिकारी ने बताया कि जब सिंह ने कार रोककर तलाशी ली तो पता चला कि कार पर लगी नंबर प्लेट फर्जी है. उन्होंने बताया कि कार में सवार संदीप, शिवम, मोहित तथा रोबिन को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि ये लोग बुलंदशहर से कैब बुक करके मुरादाबाद गए थे. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने वहां पर चालक के साथ मारपीट कर गाड़ी लूट ली थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई कार बरामद कर ली है.

ओला कैब को तीन लोगों ने बुक कराया था
बता दें कि नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में हथियारबंद तीन बदमाशों ने मंगलवार रात को एक कैब चालक से मारपीट की और उसकी कार लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कार चालक के अनुसार जहां पर बदमाश उसकी कार लेकर फरार हुए, उससे कुछ दूरी पर ही ईकोटेक- 3 के थानाध्यक्ष की गाड़ी खड़ी थी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-45 में सदरपुर कॉलोनी के रहने वाले सतीश ने मंगलवार देर रात को पुलिस को सूचना दी कि गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से हल्द्वानी मोड़ के लिए उसकी ओला कैब को तीन लोगों ने बुक कराया था.

 रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है
सतीश ने बताया कि वह कार लेकर गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहा था लेकिन जैसे ही कार गांव खेड़ा चौगानपुर के पास पहुंची, तो एक व्यक्ति ने उससे कहा कि उसकी तबीयत खराब है. वह कार से नीचे उतर गया. उसने बताया कि इसी बीच बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया तथा उसके साथ मारपीट कर उसकी कार लेकर भाग गए. चालक की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Arrest, Noida Crime News, Noida news, Noida Police



Source link

more recommended stories