नोएडा में साइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत


नोएडा. नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12/22 चौराहे के पास एक इनोवा कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए साइकिल सवार एक व्यक्ति को कुचल दिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि साइकिल सवार ने रविवार देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सेक्टर-24 पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि पांच मई को सेक्टर 12/22 चौराहे के पास एक इनोवा चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए साइकिल सवार बाबू राम ठाकुर को टक्कर मार दी. सिंह के मुताबिक, ठाकुर को बेहद गंभीर अवस्था में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी बिगड़ती हालत को देख डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया. सिंह के अनुसार, ठाकुर की रविवार देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह मृतक के बेटे विशाल ने सेक्टर-24 थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई
बता दें कि पिछले महीने गौतमबुद्धनगर जिले में सड़क हादसों और ट्रेन की चपेट में आने की अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने सोमवार को बताया था कि थाना बादलपुर क्षेत्र में बीती रात को अंकित (23) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. उन्होंने बताया था कि थाना दादरी क्षेत्र में लोकेश (23) की भी ट्रेन की चपेट में आने से जान चली गई. वहीं, सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई थी.

टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई थी
मीडिया प्रभारी ने बताया था कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के एफएनजी रोड के पास एक अज्ञात वाहन चालक ने राजू साब (50) को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई थी. उन्होंने बताया था कि थाना दादरी क्षेत्र में हुए अन्य सड़क हादसे में जीतन नामक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि जेवर थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में लाखन नामक शख्स की मौत हो गई थी.

Tags: Accident, Noida news, Road accident, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories