नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की ने फांसी लगाकर की आत्मत्या, जांच में जुटी पुलिस


नोएडा. नोएडा में एक सोसाइटी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 168 स्थित टुडे होम सोसाइटी में कुमारी अंजलि (23) अपनी सहेलियों के साथ किराए पर फ्लैट में रहती थी. वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात अंजलि ने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

बता दें कि पिछले महीने भी नोएडा में एक इंजीनियर ने अपने महिला मित्र के साथ आत्महत्या कर ली थी.  थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी सोसाइटी के 14 एवेन्यू में रहने वाले एक अभियंता और उसकी दोस्त ने कथित रूप से 21वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके कारण दोनों की मौत हो गई थी. कथित खुदकुशी की यह घटना शाम चार बजे की थी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जांच के दौरान पुलिस को पता चला था कि दोनों आपसी सहमति से लि-विन में रह रहे थे. पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी थी.

शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया था कि शुक्रवार की शाम को थाना बिसरख पुलिस को इस घटना की सूचना मिली. उन्होंने कहा कि गौर सिटी सोसायटी के 14वें एवेन्यू के 21वीं मंजिल से कूदने वाले अभियंता युवक की पहचान सचिन कुमार पुत्र अजय कुमार (28 वर्ष) निवासी सेक्टर 9, नया विजयनगर, गाजियाबाद के रूप में हुई. पंकज ने बताया कि युवती की पहचान कुमारी प्राची (उम्र 28 वर्ष) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Tags: Delhi news, Delhi news updates, Noida news, Noida Police, Suicide



Source link

more recommended stories