नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से 2 शातिर अपराधी घायल


नोएडा. नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार सुबह हुई मुठभेड़ में घायल हुए दो बदमाशों सहित तीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह सेक्टर 20 थाना की पुलिस बदमाशों की तलाश में जांच कर रही थी. तभी डीएलएफ मॉल के सामने दो मोटरसाइकिल पर सवार कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए. शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया. लेकिन बदमाश पुलिस पर गोलियां चलाते हुए भागने लगे.

अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. उन्होंने बताया कि पुलिस की गोली लगने से रियायत उर्फ मोना और विकास घायल हो गए. रियायत बुलंदशहर का और विकास गाजियाबाद का निवासी है. उन्होंने बताया कि मौके से भागे बदमाश चमन को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया. सिंह ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान इनके दो साथी मौके से भाग गए.

पुलिस इनके फरार साथियों की तलाश कर रही है
अपर उपायुक्त ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटा हुआ मोबाइल फोन, चोरी की दो मोटरसाइकिलें तथा अवैध हथियार बरामद किए हैं. इन बदमाशों ने सेक्टर 29 से एक व्यक्ति से मोबाइल फोन लूटा था. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व ये बदमाश लूटपाट एवं चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं. बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. पुलिस इनके फरार साथियों की तलाश कर रही है.

एक युवक आता हुआ दिखाई दिया
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते महीने गौतबुद्धनगर पुलिस ने एक कथित मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया था कि मुठभेड़ में दिल्ली के मयूर विहार का रहने वाला आमिर उर्फ अमन नाम का बदमाश जख्मी हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) अमित कुमार सिंह ने बताया था कि देर रात को रबूपुरा थाने की पुलिस मिर्जापुर कट के पास गाड़ियों की जांच कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर एक युवक आता हुआ दिखाई दिया.

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Encounter, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories