नोएडा में मां-बेटी को जहरीले सांप ने डसा; बेटी की मौके पर मौत, मां की हालत भी गंभीर


नोएडा. गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में सांप के काटने से एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गई, जबकि सांप के काटने से एक महिला की हालत गंभीर है. सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की 5 वर्षीय बेटी को जहरीले सांप ने डस लिया. इस घटना में उसकी मौत हो गई.

वहीं ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा गांव में रहने वाली एक 50 वर्षीय महिला को सांप ने काट लिया. अत्यंत गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में झुग्गी डाल कर रहने वाले सतीश की पांच वर्षीय बेटी छाया को देर रात जहरीले सांप ने काट लिया.

रात को सोते समय जहरीले सांप ने डसा
पुलिस ने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के कुलेसरा गांव में रहने वालीं उषा (50 वर्ष) को बीती रात को जहरीले सांप ने डस लिया. उन्होंने कहा कि अत्यंत गंभीर हालत में महिला को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

Tags: Delhi-ncr, Delhi-NCR News, Snake, Snakebite



Source link

more recommended stories