नोएडा: कुछ दिन पहले पति को निकला था लास्ट स्टेज कैंसर, डिप्रेशन में आए दंपति ने की आत्महत्या


हाइलाइट्स

25 अप्रैल को अपनी रिपोर्ट लेकर आए थे. जांच रिपोर्ट में पता चला कि अरुण को कैंसर है.
पति अरुण सिंह एक कंपनी में इंजीनियर थे.
. कुछ दिन पहले अरुण के गले में खराश हुई थी.

नोएडा. नोएडा के सेक्टर-22 में कैंसर के डर से एक पति-पत्नी ने शुक्रवार रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों की करीब तीन साल पहले ही शादी हुई थी. पुलिस को मृतक दंपति के पास से एक सुसाइड नोट मिला. इसमें दोनों ने खुद की मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है. सेक्टर-24 थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें पति अरुण सिंह एक कंपनी में इंजीनियर थे. कुछ दिन पहले अरुण के गले में खराश हुई थी. डॉक्टर से टेस्ट कराने पर उन्हें लास्ट स्टेज का कैंसर होने की पुष्टि हुई थी. इससे दोनों पति-पत्नी डिप्रेशन में आ गए थे.

सेक्टर-22 में किराए पर रहते थे दंपति
थाना प्रभारी ने बताया कि मूलरूप से सौनभद्र जिले के निवासी 31 वर्षीय अरुण सिंह अपनी पत्नी शशि कला (29 वर्षीय) के साथ सेक्टर-22 में किराए पर रहते थे. अरुण सेक्टर-62 में एक कंपनी में इंजीनियर थे. कुछ दिन पूर्व अरुण के गले में खराश हुई थी. कई दिनों तक दिक्कत होने पर उन्होंने डॉक्टर से जांच कराई. इसके तहत उनके कई टेस्ट भी किए गए.

कैंसर की पता चलते ही डिप्रेशन में चले गए दंपति
25 अप्रैल को अपनी रिपोर्ट लेकर आए थे. जांच रिपोर्ट में पता चला कि अरुण को कैंसर है. वह कैंसर की लास्ट स्टेज पर है. इससे दोनों पति-पत्नी डिप्रेशन में आ गए. इसके बाद दोनों ने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

Tags: Noida news, Noida Police, Suicide



Source link

more recommended stories