नोएडा के फेज-2 में बिस्कुट बनाने वाली कंपनी में करंट लगने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस


नोएडा. नोएडा फेज-2 में विशेष आर्थिक क्षेत्र (एसईजेड) में स्थित बिस्कुट बनाने वाली कंपनी प्रियागोल्ड कंपनी में काम करते समय शुक्रवार रात को एक श्रमिक की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि प्रियागोल्ड कंपनी में काम करते समय शुक्रवार की रात को सोने नाथ पटेल (45) को बिजली का करंट लग गया. उन्होंने बताया कि पटेल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि बीते मई महीने में दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले में एक शख्स के मौत की दर्दनाक कहानी सामने आई थी, जहां खुशी का माहौल पलभर में मातम में बदल गया. नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के घोड़ी बछेड़ा गांव में शादी के पंडाल में चल रहे जनरेटर के तार से करंट लगने के कारण एक युवक की मौत हो गई थी. पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी थी.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था
दादरी थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया था कि घोड़ी बछेड़ा गांव में एक बारात के स्वागत के लिए पंडाल लगाया गया था, जो रविवार रात तेज आंधी आने के कारण गिर गया. राकेश कुमार सिंह के मुताबिक, हालांकि पंडाल में लगा जरनेटर चल रहा था और उसके पास से गुजर रहा विक्रम (25 वर्ष) जरनेटर के तार में दौड़ रहे करंट की चपेट में गया. उन्होंने बताया कि विक्रम को बचाने के लिए एक युवक आया और उसे भी करंट लग गया. सिंह के अनुसार, दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर विक्रम की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: Noida news, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories