नोएडा: जेवर थाना पुलिस की कड़ी कार्रवाई, मादक पदार्थ बेचने के आरोप में 4 गिरफ्तार


नोएडा. नोएडा की जेवर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ बेचने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने तीन किलो 256 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है. जेवर थाने के थानाध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने बुधवार को मनवीर, राजू तालान, कुशल पाल तथा जाकिर को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि ये लोग एक कार में गांजा बेचने के लिए जा रहे थे. इनके पास से पुलिस ने तीन किलो 256 ग्राम गांजा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी इससे पहले भी कई बार पुलिस द्वारा पकड़े जा चुके हैं.

वहीं, बिसरख थाना क्षेत्र के ऐमनाबाद गांव में रहने वाले एक दबंग ने अपने यहां एक दलित व्यक्ति से काम करवाया और जब उसने मेहनताना मांगा तो उसे बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की. बिसरख थाने के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि इस बाबत दीपक जाटव नामक दलित ने थाने में नीतीश भाटी को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एक महिला भी शामिल थी
बता दें कि बीते फरवरी महीने में आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से गांजा लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचने वाले एक गिरोह के पांच सदस्यों को एसटीएफ तथा नोएडा के थाना सेक्टर 113 पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इनके पास से पुलिस ने 32 किलो गांजा बरामद किया था. गिरफ्तार किये गये लोगों में एक महिला भी शामिल थी.

इनके पास से पुलिस ने 32 किलो गांजा बरामद किया था
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण सिंह ने बताया था कि हमें सूचना मिल रही थी कि विशाखापट्टनम से गांजा लाकर एक गिरोह के लोग राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेच रहे हैं. उन्होंने बताया था कि सूचना के आधार पर एसटीएफ नोएडा तथा थाना सेक्टर 113 पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए परथला गांव के पास से आज दोपहर को राजेश यादव, गुरमीत यादव, रजनीश यादव, गौतम कुमार तथा सरिता को गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 32 किलो गांजा बरामद किया था.

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Arrest, Noida news, Noida Police, Smuggling



Source link

more recommended stories