नोएडा: होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला युवती का शव, पुलिसकर्मी पर लगा रेप और हत्या का आरोप


हाइलाइट्स

होटल के रिकार्ड के मुताबिक, 1 अगस्त को 25 वर्षीय युवती ने नोएडा के सेक्टर-70 में स्थित ओयो होटल में आई थी.
करीब 24 घंटे बाद 2 अगस्त तक रूम का दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधन ने पुलिस को जानकारी दी.
पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी यहां पंखे से युवती का शव लटका मिला.

नोएडा. नोएडा के सेक्टर-70 स्थित एक ओयो होटल में 25 साल की युवती की लाश फांसी पर लटकी मिली है. इस मामले में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में युवती बोल रही है कि अर्जुन मुझे बचा लो, मुझे आकाश ने फंसा दिया है. वीडियो में काफी अंधेरा दिखाई दे रहा है, लेकिन युवती की रोने की आवाज साफ आ रही है. यह वीडियो कुल 28 सेकंड का है. बता दें कि आकाश नोएडा की बरौला पुलिस चौकी में तैनात है, जिस पर युवती के साथ रेप और हत्या का आरोप लगा है.

नोएडा पुलिस ने यह वीडियो जांच के लिए भेज दी है. जांच के दौरान व्हाट्सएप चैटिंग के स्क्रीनशॉट भी सामने आए हैं. युवती के पिता ने बताया कि मेरी बेटी बीते शनिवार को नोएडा के एक क्लब में बैठी हुई थी. उसी दौरान आकाश नाम का एक लड़का आया और मेरी बेटी से कहने लगा, मैं यहां बैठ जाऊं. आकाश कोई और नहीं बल्कि अर्जुन का दोस्त है. इसलिए मेरी बेटी ने आकाश को बैठने की इजाजत दे दी. इसी दौरान आकाश में मेरी बेटी को नशीला पदार्थ पिलाया और सेक्टर-70 में स्थित एक ओयो होटल में ले गया. वहां पर मेरी बेटी के साथ रेप किया और उसकी हत्या करके फांसी पर लटका दिया.

युवती के पिता का कहना है, आकाश के बारे में अर्जुन को पता था. मेरी बेटी ने अर्जुन से मदद मांगने के लिए मैसेज भेजा था. उसने अर्जुन को एक ऑडियो मैसेज भी किया. जिसमें वह उससे मदद मांग रही थी. अर्जुन को व्हाट्सएप के जरिए कई मैसेज किए थे, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया.

गेट तोड़कर कमरे में घुसी पुलिस
होटल के रिकार्ड के मुताबिक, 1 अगस्त को 25 वर्षीय युवती ने नोएडा के सेक्टर-70 में स्थित ओयो होटल में आई थी. करीब 24 घंटे बाद 2 अगस्त तक जब रूम का दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी यहां पंखे से युवती का शव लटका मिला.

एसीपी ने क्या कहा?
इस मामले में नोएडा की एसीपी अंकिता शर्मा का कहना है कि पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगा. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. जांच में आए तथ्यों से आगे की छानबीन की जाएगी.

Tags: Crime News, Greater noida news, UP news



Source link

more recommended stories