नोएडा: फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लोगों को लूटने वालों के साथ मुठभेड़, 2 गिरफ्तार, तीसरे की तलाश


हाइलाइट्स

नोएडा पुलिस ने लोगों को लूटने वाले 2 लोगों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.
इन दोनों के एक फरार साथी के बारे में पुलिस जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है.
मुठभेड़ में जिस एक आरोपी को गोली लगी है, उसकी पहचान दीपांशु के तौर पर की गई है.

नोएडा. नोएडा पुलिस ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर लोगों को लूटने वाले 2 लोगों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मुठभेड़ में एक लुटेरे के पैर में गोली लगी है. इन दोनों के एक और फरार साथी के बारे में पुलिस जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है. मुठभेड़ में जिस एक आरोपी को गोली लगी है, उसकी पहचान दीपांशु के तौर पर की गई है.

नोएडा के (ADCP) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि 1 दिसंबर को कोरियर बॉय के साथ आरोपियों ने कार में बैठाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. इन लोगों ने कोरियर बॉय से 34 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना को 3 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था. इस लूट के मामले का 1 आरोपी फरार है.उसकी तलाश जारी है. बहरहाल पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

नोएडा फिल्म सिटी में पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से घायल एक बदमाश गिरफ्तार

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

नोएडा की पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से करीब 15 हजार बरामद किए. लूट में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया गया है. इन दोनों के पास से पुलिस का फर्जी आई कार्ड, तमंचा, कारतूस और बाइक भी बरामद हुई है. ये मुठभेड़ थाना फेज 1 क्षेत्र में हुई. गौरतलब है कि हाल के दिनों में नोएडा पुलिस की सक्रियता से कई अपराधियों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया है. पुलिस ने अक्टूबर के पहले हफ्ते में ही फिल्म सिटी इलाके के पास से एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद पकड़ने में सफलता हासिल की थी. उसके पास से लूट के 4 मोबाइल फोन, चोरी की बाइक और तमंचा के साथ कारतूस मिले थे.

Tags: Noida crime, Noida Crime News, UP police



Source link