नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट (File photo)


नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट (File photo)

उधर, रामगोविंद चौधरी (Ramgovind Chaudhary) कोर्ट में उपस्थित नहीं हो रहे हैं और न ही इन्होंने इस मामले में जमानत कराई है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 7, 2021, 10:27 AM IST

प्रयागराज. प्रयागराज की एमपी-एमएलए (MP-MLA Court) कोर्ट ने सपा के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी (Ramgovind Chaudhary) के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. कोर्ट ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में लगातार गैरहाजिर रहने पर माननीयों की विशेष अदालत ने नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने का आदेश दिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 3 मार्च को होगी. यह आदेश स्पेशल कोर्ट के जज आलोक कुमार श्रीवास्तव ने विशेष लोक अभियोजक वीरेंद्र कुमार सिंह व एडीजीसी राजेश गुप्ता के तर्कों को सुन कर दिया.

यह मामला 6 फरवरी 2017 का बलिया जिले के रेवती थानाक्षेत्र का है. आरोप है कि संत विश्वनाथ दास के जन्मोत्सव का कार्यक्रम विद्यालय परिसर में आयोजित था. जिसमें मुख्य अतिथि रामगोविंद चौधरी समाजवादी पार्टी के विधानसभा बांसडीह से प्रत्याशी थे. कार्यक्रम के समापन के बाद उन्होंने सपा का चुनाव चिन्ह बताकर प्रचार किया और पर्चे बांटे गए.

Muzaffarnagar News: पुलिस लाइन में लगाई गई फीमेल डॉग की प्रतिमा, ASP की मिली थी रैंक

जिस पर उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. प्रकरण की सुनवाई माननीयों की विशेष अदालत में विचाराधीन है. उधर, रामगोविंद चौधरी कोर्ट में उपस्थित नहीं हो रहे हैं और न ही इन्होंने इस मामले में जमानत कराई है. रामगोविंद चौधरी के कोर्ट में उपस्थित न होने से नाराज होकर कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू जारी किया है.






Source link

more recommended stories