Neha Dhupia ने Karan Johar को 3 बार किया था शादी के लिए प्रपोज, लेकिन प्रोड्यूसर को जिस्म में नहीं था…

Bollywood Untold Kissa: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्‍टर, निर्माता करण जौहर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा ही सुर्ख़ियों में रही है. अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले करण जौहर की फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोगों से अच्छी दोस्ती है. कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, माय नेम इज खान, स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले करण जौहर ने आज तक शादी भी नहीं की हैं. लेकिन ऐसा नहीं हैं कि उनके कभी अफेयर भी ना रहे हो.
करण की फ्रेंडलिस्ट काफी लंबी है मगर क्या आपको पता है इसी लिस्ट में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने करण को शादी के लिए एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन तीन बार प्रोपोज किया है. करण की उस दोस्त का नाम है नेहा धूपिया (Neha Dhupia). नेहा के शादी के प्रपोजल को करण ने हर बार मना किया है. यह किस्सा नेहा ने खुद अपने शो नो फिल्टर नेहा’ पर सुनाया था. एक्ट्रेस ने कहा था उन्होंने करण जौहर को तीन बार शादी के लिए प्रपोज किया था मगर उन्होंने तीनों बार निराश किया.
शो पर एक्ट्रेस ने बताया कि “मैंने करण जौहर को एक मजाक करते हुए तीन बार शादी के लिए कहा. लेकिन करण ने हर बार ही मुझे शादी के लिए साफ़ मना कर दिया.यही नहीं नेहा ने करण के मना करने की वजह भी बताई थी. नेहा ने बताया कि उनका मुझे शादी के लिए मना करने का एक मात्र कारण यही था कि करण को मेरे जिस्म में कोई इंटरेस्ट नहीं था.
बता दें कि नेहा धूपिया और करण जौहर बेहद क्लोज्ड फ्रेंड हैं. उन्हें कई बार फैमिली फंक्शन में एक साथ देखा भी गया है. नेहा ने तो कई बार सोशल मीडिया के ज़रिए करण को स्पेशल भी फील करवाया है. गौरतलब है कि नेहा की अंगद बेदी से हुई है.

more recommended stories