नागपंचमी पर गोरखपुर में रहेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, करोड़ों रुपये की देंगे सौगात; जानें कार्यक्रम


हाइलाइट्स

नागपंचमी में गोरखपुर के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत
करोडों की परियोजनाओं की करेंगे शुरुआत

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नागपंचमी के त्योहार पर गोरखपुर में रहेंगे. नागपंचमी के दिन यानी आज मंगलवार को योगी आदित्यनाथ दो दिनों के गोरखपुर दौरे पर आएंगे. यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गोरखनाथ मंदिर में दो दिवसीय विराट कुश्ती प्रतियोगिता के समापन समारोह में शिरकत भी करेंगे. गोरखपुर आ रहे मुख्यमंत्री कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. उनके दौरे के मद्देनजर शहर को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. प्रशासनिक अधिकारी व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं.

125 करोड़ की सौगात
अपने गृह क्षेत्र आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नागपंचमी के अवसर पर गोरक्षनगरी को बड़ा तोहफा देने वाले हैं. नागपंचमी के अगले दिन बुधवार को विशाल रोजगार मेला और नगर निगम के विकास कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास समारोह में योगी आदित्यनाथ गोरक्षनगरी को 125 करोड़ रुपए की सौगात देंगे. बताया गया कि कुल 86 परियोजनाओं के लिए 125 करोड़ रुपए का यह तोहफा दिया जा रहा है. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नगर निगम की इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंड़ी दिखा कर रवाना भी करेंगे.

इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल
गोरखपुर आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बहुत व्यस्त कार्यक्रम रहेगा. यहां वो मंगलवार को नागपंचमी की शाम गोरखनाथ मंदिर आएंगे, उसके बाद गोरखपुर केसरी, गोरखपुर कुमार एवं वीर अभिमन्यु खिताब पाने वाले पहलवानों को सम्मानित कर आशीर्वाद देंगे.

अगले दिन बुधवार को हिन्दू सेवाश्रम में जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं सुनेंगे. उसके बाद IIT, कौशल विकास मिशन, पॉलिटेक्निक और सेवायोजन विभाग द्वारा मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (MMMUT) परिसर में सुबह 11 से 12 बजे तक रोजगार मेला को संबोधित करेंगे. इन तमाम व्यस्त कार्यक्रमों को खत्म करने के बाद योगी आदित्यनाथ वापस लखनऊ की उड़ान भरेंगे.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Adityanath, Gorakhpur news, Uttarpradesh news



Source link

more recommended stories