नाबालिग से हैवानियत: बाराबंकी में सगे जीजा ने 5 वर्षीय साली के साथ किया रेप, गर्म लोहे से दागा


हाइलाइट्स

सगे जीजा ने 5 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म कर दिखाई हैवानियत.
आरोपी ने मानवता की सारी हदें पार की, बड़ी बहन की शिकायत पर केस दर्ज.

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां रिश्ते के सगे जीजा ने अपनी 5 वर्षीय नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग लड़की की बड़ी बहन ने अपने ही पति पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. नाबालिग की बड़ी बहन का आरोप है कि उसके पति ने उसकी 5 वर्षीय नाबालिग छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया है. पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची अपने घर वापस गई और वहां उसकी हालत बिगड़ी तब बड़ी बहन के पूछे जाने पर उसने पूरी आपबीती बताई.

नाबालिग की बड़ी बहन के बताया कि उसकी 5 वर्षीय नाबालिग बहन अपनी बड़ी बहन घर आई हुई थी, और वो अपने मायके में थी. इस दौरान उसके पति ने उसकी छोटी बहन को घर में अकेला पाकर उसके हाथ-पैर बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं, नाबालिग की बहन ने आरोप लगाया कि उसके पति ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए नाबालिग को गरम लोहा लगाया. नाबालिग की बहन के अनुसार रिश्तों को शर्मसार करने वाले पूरे घटनाक्रम में उसके पति की मां यानि उसकी सास ने भी साथ दिया.

अस्पताल में भर्ती है नाबालिग
रिश्तों को तार तार करने वाले पूरे घटनाक्रम में बड़ी बहन की शिकायत पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाबालिग लड़की की गंभीर हालत देखते हुए उसे बाराबंकी जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने मानवता का परिचय देते हुए नाबालिग को खुद गोद में उठाकर अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया, जहां नाबालिग का इलाज चल रहा है. पुलिस बड़ी बहन की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है.

पहले भी कर चुका है दुष्कर्म
रिश्तों को झकझोर देने वाली घटना बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक मोहल्ले की है. यहां की रहने वाली एक अनुसूचित जनजाति वर्ग की महिला ने अपने ही पति पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसकी नाबालिग छोटी बहन के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए दुष्कर्म किया है. छोटी बहन की उम्र लगभग पांच साल है. वहीं बड़ी बहन ने अपने ही पति के खिलाफ छोटी बहन के साथ दुष्कर्म करने का मामला नगर कोतवाली में दर्ज कराया है.

नाबालिग की बड़ी बहन के अनुसार उसके पति ने पहले भी एक बार उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया था, उसके बाद अब एक बार फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Tags: Barabanki News, UP news, Uttarpradesh news, Uttarpradesh police



Source link

more recommended stories