नाबालिग बेटी ने मां के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट; वजह जानकर उड़े होश!


हाइलाइट्स

पुलिस को एक गाड़ी में घायल शख्स के होने की सूचना मिली.
अन्य महिला से अफेयर था, जिसका विरोध करने पर रोजाना अमित मारपीट करता था.

गाजियाबाद. गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना अंतर्गत आने वाले संजय नगर में पति के अवैध संबंधों से नाराज पत्नी ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी. बेटी को पापा की हरकतों ने इतना परेशान किया कि अंततः उसने पापा के खून से अपने हाथ रंग लिए. ये चौंकाने वाला मामला जब सामने आया तो हर किसी के होश उड़ गए.

दरअसल, गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब पुलिस को एक गाड़ी में घायल शख्स के होने की सूचना मिली. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शख्स को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी और कुछ घंटों में ही मामले का खुलासा कर दिया. पूरा घटनाक्रम अवैध संबंधों और पारिवारिक कलह से जुड़ा हुआ है.

घर पर मिला खून से सना पत्थर
मृतक की पहचान थाना क्षेत्र में रहने वाले अमित के रूप में हुई. जब पुलिस अमित के घर पहुंची तो वहां पुलिस के होश उड़ गए. मृतक अमित के घर खून में सना हुआ एक पत्थर और पोछा मिला. पुलिस ने घर मे मौजूद मृतक की पत्नी से जब इस बारे में सख्त होकर पूछताछ की तो मृतक अमित की पत्नी ने सब उगल दिया.

मां को पीटते देख बेटी को आया गुस्सा
उसने बताया कि पति का किसी अन्य महिला से अफेयर था, जिसका विरोध करने पर रोजाना अमित मारपीट करता था. बीती रात भी अमित जब अपनी पत्नी को पीट रहा था. तब ही उसकी नाबालिग बेटी ने पत्थर से उसके सिर पर वार किया, जिसके बाद अमित लहुलुहान होकर बेहोश हो गया. मां ने बेटी के साथ मिलकर अमित को गाड़ी में बैठाया और सुनसान इलाके में छोड़ आए. लेकिन पुलिस पूछताछ में दोनों मां बेटी सच छिपा नहीं सकीं. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

Tags: Ghaziabad News, Up crime news, UP police, Uttar pradesh crime news



Source link

more recommended stories