मुस्लिम युवक ने लगाया BJP का झंडा तो पड़ोसियों ने पीटा, बोले-मिलकर न चले तो आंखें निकालकर सिर कलम कर देंगे

Kanpur: जलकल विभाग के GM नीरज गौड़ के आवास पर सीबीआई का छापा, जानें क्या है मामला


कानपुर. यूपी के कुशीनगर में हुए बाबर अली हत्याकांड (Babar Ali Murder Case) को लेकर अभी कार्रवाई का दौर जारी है. इस बीच कानपुर के किदवई नगर की जूही लाल कॉलोनी से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है. दरअसल भाजपा का झंडा अपने मकान पर लगाने पर शकील अहमद नाम के व्‍यक्ति के साथ पड़ोसियों ने मारपीट की है. वहीं, धमकी भी दी है कि मुसलमानों के साथ मिलकर न चले तो आंखें निकालकर सिर कलम कर देंगे.

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के किदवई नगर की जूही लाल कॉलोनी के रहने वाले शकील अहमद को पड़ोसियों द्वारा सिर्फ इसलिए जमकर पीटा गया क्योंकि उसने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने घर की छत पर भाजपा का झंडा लगा दिया था. वहीं, पड़ोसियों की वजह से उनके घर में दहशत का माहौल है.

शकील अहमद ने बताई पूरी कहानी
वहीं, शकील अहमद ने बताया कि वह 2013 से भारतीय जनता पार्टी का समर्थक है. पड़ोसियों ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर मुसलमानों के साथ मिलकर नहीं चलोगे तो आंखें निकालकर सिर कलम कर दिया जाएगा. शकील के अनुसार, उनके भाजपा समर्थक होने की वजह से उनके पड़ोसी शाहनवाज हुसैन, राशिद हुसैन, रिजवान, बल्लू टेलर और उसका बेटा पप्पू प्लंबर विरोध करते हैं.आरोप है कि इन्हीं सब मामलों को लेकर आरोपितों ने 27 मार्च को उन पर हमला बोलकर पीट दिया और उन्हें घायल कर दिया था. इसके साथ आरोपियों ने उनके घर से भाजपा का झंडा उतार कर फेंक दिया था.

फिलहाल शकील अहमद की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. वहीं, केस दर्ज होने के बाद शकील अहमद ने फिर से अपने घर की छत पर भाजपा का झंडा लगा दिया है.

जानें क्‍या था बाबर अली हत्‍याकांड
यूपी के कुशीनगर में विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का जश्न मनाने और मिठाई बांटने पर एक मुस्लिम युवक बाबर अली की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं, लापरवाही बरतने पर एसएचओ दुर्गेश सिंह को लाइन हाजिर किया गया है. इसके अलावा सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने मृतक परिवार को 2 लाख रुपये के मुआवजे देने के साथ बातचीत करते हुए सख्‍त कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है. इस दौरान योगी ने बाबर की मां से कहा कि वह भी उनके बेटे जैसे हैं.

आपके शहर से (कानपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: BJP, Kanpur news, Kanpur Police, Up crime news, Yogi adityanath



Source link

more recommended stories