मुरादाबाद: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले चार युवक-युवतियां

मुरादाबाद के मझोला इलाके में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पॉश कॉलोनी के एक मकान में छापा मारकर दो युवक और दो युवतियों को हिरासत में लिया गया है.
मुरादाबाद. मझोला थाना इलाके के बुद्धि विहार में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक मकान में छापा मारकर दो युवक और दो युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया है. इलाके के लोगो की शिकायत पर मझोला पुलिस ने ये कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि इलाके की पॉश कॉलोनी में एक मकान में काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी.
इलाके के लोगों ने पुलिस को बताया की एक घर में बाहरी लड़के-लड़कियों का आना जाना लगा रहता है. उस घर में गलत कार्य कराया जा रहा है. जिससे कॉलोनी में रहने वाले परिवारों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है और कॉलोनी की बदनामी हो रही है. लोगों का कहना है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई. थाना मझौला पुलिस ने कॉलोनी के लोगों से तहरीर लेकर मामला दर्ज कर लिया है.
आरोपियों को अदालत में पेश करेगी पुलिस
इलाके के लोगों के मुताबिक वह कई बार पुलिस से इस की शिकायत कर चुके थे, लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की. लोगों ने इसकी सूचना सीधे पुलिस के आला अधिकारियों को दी, जिस पर थाना मझौला पुलिस छापा मारा और कार्रवाई की.
पुलिस अब चारों आरोपियों को अदालत में पेश करेगी. वहीं बार बार शिकायत करने के बावजूद भी कार्यवाही न होने से क्षेत्रवासियों में काफी गुस्सा है. उनका कहना है की हम इसकी शिकायत काफी बार पुलिस से कर चुके हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नही करती है.

more recommended stories