मुरादाबाद में हैवानियत:भोजपुर में बच्चे का शव गन्ने के खेत में मिला, टुकड़े-टुकड़े करने की कोशिश की आशंका – Moradabad: Dead Body Child Found Sugarcane Field In Bhojpur, Suspicion Attempt Cut It Into Pieces


यूपी पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


भोजपुर थाना क्षेत्र में सिडलऊ नजरपुर मिलक गांव से तीन दिन से लापता 8 वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी गई। सोमवार शाम उसका शव गांव के पास ही गन्ने के खेत में पड़ा मिला है। बच्चे के शरीर पर कई जगहों पर कटने के निशान बने हैं। गले पर जख्म से माना जा रहा है कि गला घोंटकर बच्चे को मौत के घाट उतार गया है।

पुलिस एक महिला समेत कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।  भोजपुर के सिडलऊ नजरपुर मिलक निवासी मोहम्मद यूसुफ मजदूरी करता है। परिवार में पत्नी कौशर जहां, तीन बेटे सईदुल हसन, सुबहान और रजा है। मोहम्मद यूसुफ का सबसे छोटा बेटा मोहम्मद रजा पहली कक्षा में पढ़ता था।

शनिवार दोपहर बाद गांव में ही कबड्डी का खेल देखने गया था। एक खिलाड़ी अमानत को चोट लगने का कारण मैच बंद हो गया था। इसके बाद सभी अपने-अपने घर लौट आए थे, लेकिन मोहम्मद रजा घर नहीं आया था। तलाश के बाद भी पता नहीं चलने पर परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी थी।

जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी। सोमवार देर शाम गांव की पश्चिम दिशा में स्थित नूर हसन के गन्ने के खेत में बालक का शव मिला। शव मिलने की सूचना परिजन मौके पर पहुंचे। भोजपुर थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

एसपी देहात संदीप कुमार मीना फोरेंसिक टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंच गए। इसके बाद साक्ष्य संकलन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बताया कि बच्चे के गले पर चोट के निशान हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।



Source link