मुंबई: कोविड सेंटर में लगी आग

मुंबई के दहिसर में आग लगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जंबु कोविड सेंटर के एफ और जी हैंगर में आग लग गई। आग लगने के बाद सेंटर में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में 99 मरीजों को हैंगर सी में शिफ्ट किया गया। इधर सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को नियंत्रित करने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है
मुंबई, 4 अप्रैल 2021, (आरएनआई)। मुंबई के दहिसर में आग लगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जंबु कोविड सेंटर के एफ और जी हैंगर में आग लग गई। आग लगने के बाद सेंटर में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में 99 मरीजों को हैंगर सी में शिफ्ट किया गया। इधर सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को नियंत्रित करने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है।

बता दें कि इससे पहले मुंबई के मॉल में बने कोविड सेंटर में आग लगने से 11 मरीजों की जान चली गई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भांडुप इलाके में स्थित ड्रीम्स मॉल सनराइज अस्पताल में आधी रात को आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था। अस्पताल पांच मंजिला मॉल की तीसरी मंजिल पर स्थित है। आग लगने के वक्त कोविड-19 के मरीजों के अलावा और भी कई मरीज अस्पताल में भर्ती थे आनन फानन में सभी मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया था। लेकिन शिफ्ट के दौरान आग में झुलस कर 11 मरीजों ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में मॉल प्रबंधन पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।