Mukhtar Ansari convoy enters Uttar Pradesh will arrive in Ghaziabad in a while cgpg

मुख्तार अंसारी का काफिला पहुंचा यूपी.
मुख्तार अंसारी का काफिला पहुंचा यूपी.


मुख्तार अंसारी का काफिला पहुंचा यूपी.

Mukhtar Ansari Latest News: माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansar) का काफिल उत्तर प्रदेश दाखिल कर चुका है. यूपी पुलिस की टीम गाजियाबाद की ओर बढ़ रही है. 

लखनऊ.  माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansar) का काफिल उत्तर प्रदेश (UP) दाखिल कर चुका है. काफिला 120 किलोमीटर की स्पीड से आगे बढ़ रहा है. बताया जा रहा है कि इनकी लोकेशन फिलहाल ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर है. ताजा जानकारी के मुताबिक मुख्तार का काफिला डासना क्रास कर चुका है. टीम ग्रेटर नोएडा की ओर बढ़ रही है. मुख़्तार अंसारी की यूपी में वापसी के साथ ही उसके गुनाहों का लंबा-चौड़ा इतिहास एक बार फिर खुल गया है. यूपी सरकार ने उसके इंटरस्टेट गैंग 191 की कमर तोड़ दी है.

पुलिस के मुताबिक मुख़्तार गैंग के नाम पर इतने अपराध दर्ज़ हैं कि इंसाफ़ की लड़ाई बहुत लंबी चलेगी. लेकिन, यूपी की बांदा जेल में वापसी के साथ ही मुख़्तार के गैंग IS 191 के कई राज़ फिर सुर्ख़ियों में हैं. हत्या, अपहरण और अवैध वसूली वाले मुख़्तार गैंग से 192 करोड़ की संपत्ति कुर्क की गई है.

मुख्तार के एंबुलेंस की जांच

एडीजी जोन लखनऊ एसएन साबत ने मुख्तार के एंबुलेंस का बारिकी से निरीक्षण किया. एडीजी ने कहा कि एआरटीओ और पुलिस की टीम एंबुलेंस की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि हमारी एक टीम अभी भी पंजाब में है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. एक टीम ने मऊ जाकर केस से जुड़े लोगों से की पूछताछ की है. एडीजी ने कहा कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर बाराबंकी लाया गया है. एडीजी ने दावा किया कि  बाराबंकी पुलिस ने लगभग ये पूरा केस सुलक्षा लिया है. जल्द इस मामले से जुड़े सारे तथ्य़ सामने आ जाएंगे.ये भी पढ़ें: Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी को लेकर सीएम आवास में हाई लेवल मीटिंग, यूपी के कई जिलों में अलर्ट

मुख्तार के भाई ने दिया था बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने ये कहकर खलबली मचा दी है कि बांदा जेल में मुख्तार की हत्या हो सकती है. यूपी पुलिस और जेल प्रशासन ने मुख़्तार की वापसी के बाद जेल के अंदर से लेकर बाहर तक बड़े पैमाने पर एक खास प्लैन तैयार किया है. बांदा जेल को हाई सिक्योरिटी जेल में तब्दील कर दिया है. साथ ही मुख़्तार गैंग के 11 लोगों को जिला बदर भी कर दिया गया है ताक़ि मुख्तार जेल में बैठकर अपने साथियों से संपर्क ना कर सके.







Source link