मुख्तार अंसारी के क्षेत्र में पुलिस क्यों बजवा रही डुगडुगी और चस्पा कर रही है नोटिस? जानें पूरा मामला


हाइलाइट्स

एसपी ने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि भगोड़ा अंसारी परिवार जल्द से जल्द पुलिस या कोर्ट के समक्ष सरेंडर करे.
पुलिस ने चेतावनी के साथ ही उनके घर के दरवाजे पर समन भी चस्पा किया है.
मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास, पत्नी और साले के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है.

अभिषेक राय

मऊ. यूपी की बांदा जेल में बंद डॉन मुख्तार अंसारी की भगोड़ा पत्नी और उसके सालों का पता बताने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा, ये बात मऊ पुलिस अंसारी के दबदबे वाले इलाके और गांवों में डुगडुगी बजवाकर और इन आरोपियों के भगोड़ा घोषित होने के नोटिस चस्पा करके कह रही है. पुलिस ने आज कई गांवों में डुगडुगी बजवाई और नोटिस चस्पा किये. बता दें कि जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास, पत्नी अफशा अंसारी और साले को पुलिस ने भगोड़ा घोषित करते हुए चेतावनी जारी की है.

एसपी ने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि भगोड़ा अंसारी परिवार जल्द से जल्द पुलिस या कोर्ट के समक्ष सरेंडर करे नहीं तो कठोरतम कार्रवाई की जाएगी. इतना ही नहीं पुलिस ने उनके घर के दरवाजे पर समन भी चस्पा किया है. गौरतलब है कि मुख़्तार के बेटे अब्बास, पत्नी और साले के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें… जेल में बंद मुख़्तार अंसारी के MLA बेटे अब्बास और पत्नी भगोड़ा घोषित, सरेंडर न करने पर पुलिस ने दी ये चेतावनी

मुख्तार के दबदबे वाले क्षेत्र में घूमी मऊ पुलिस, कोर्ट का नोटिस चिपकाया
उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में आज माफिया मुख्तार अंसारी के पत्नी के खिलाफ और मुख्तार अंसारी के घर पर पहुंचकर मऊ पुलिस डुगडुगी बजा कर उनकी गलियों में गांव में घूम कर उनको नोटिस चिपका कर उन्हें न्यायालय में पेश होने को कह रही है, जहां पर मुख्तार अंसारी की पत्नी, बेटे और और साले के खिलाफ भगोड़ा घोषित करते हुए 82 की कार्रवाई की गई है. जहां पर मुख्तार अंसारी का दबदबा रहता था, अब उन्हीं गलियों में घूमकर पुलिस उन को भगोड़ा घोषित कर उन्हें न्यायालय के सामने पेश होने के लिए कराया और उनका नाम पता बताने वाले को गुप्त रखा जाएगा.

पुलिस ने कुर्की आदेश करवाया तामील
इसकी कार्यवाही को लेकर पुलिस गाजीपुर में थाना सरायलखंसी कृष्ण कुमार गुप्ता, प्रभारी निरीक्षक दक्षिणटोला जनपद मऊ अनिल चंद्र तिवारी मय थाना मोहम्मदाबाद जनपद गाजीपुर के उपनिरीक्षक  कृष्ण प्रताप सिंह भारी संख्या में पुलिस बल के साथ यूपी गैंगस्टर एक्ट थाना दक्षिणटोला जनपद मऊ से संबंधित वांछित अभियुक्ता आफसा अंसारी पत्नी मुख्तार अंसारी निवासी युसूफपुर दर्जीटोला थाना मोहम्मदाबाद और वांछित अभियुक्तगण सरजील रजा उर्फ आतिफ रजा एवम अनवर सहजाद पुत्र जमशेद रजा निवासी ग्राम महरूपुर थाना मोहम्मदाबाद के विरुद्ध माननीय न्यायालय से प्राप्त कुर्की की आदेश 82 सीआरपीसी की तामील करवाया. मकान पर आदेश 82 सीआरपीएसी के समक्ष चस्पा कर डुगडुगी पिटवाकर घोषणा की गई.

Tags: Bahubali Mukhtar Ansari, Mau news, Mukhtar Ansari Case, UP police



Source link

more recommended stories