मुजरा पार्टी की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, तो महिलाओं के साथ ऐसी हालत में मिले युवक, देखें क्या है मामला

नोएडा में देह व्यापार का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। काफी समय से यहां देह व्यापार रैकेट चल रहा था, जिसकी पुलिस को शिकायत मिल रही थी। नोएडा पुलिस ने सिग्मा सेक्टर में स्थित दो होटलों पर छापा मारकर इसका पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पांच महिलाओं समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस की मानें तो इस होटल में मुजरा पार्टी भी होती थी। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अमित कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार रात को सिग्मा सेक्टर में स्थित एक होटल में मुजरा पार्टी की सूचना मिली थी। इसके बाद में टीम गठित की गई और पुलिस ने होटल में छापेमारी की।
जिसके बाद पुलिस को एक अन्य होटल में भी इस तरह की गतिविधियां चलने की जानकारी मिली। इस होटल में भी छापेमारी कर वहां से 36 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें पांच महिलाएं तथा 31 पुरुष शामिल हैं। पुलिस ने मौके से आठ कारें, अंग्रेजी शराब की बोतलें, 1,30,000 रुपए बरामद किए हैं।
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को इन होटलों में देह व्यापार का रैकेट चलाए जाने का भी पता चला। पुलिस ने वहां से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने होटल संचालक रोहित तथा पार्टी का आयोजन करने वाले संदीप, आमिर, अनुज कुमार, अमित कुमार मित्तल, अभिषेक, लोकेश सहित 31 पुरुषों तथा पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है।