मऊ में टीचर के साथ प्रबंधक ने किया रेप, अवैध कब्जे पर चला योगी सरकार का बुलडोजर


हाइलाइट्स

स्कूल प्रबंधक पर रेप का आरोप.
शिक्षिका को ड्यूटी जॉइन कराने के नाम पर किया था रेप.

अभिषेक राय

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में सोमवार को जब बुलडोजर चला तो वह चर्चा का विषय बन गया. यह बुलडोजर रानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा फतेहपुर गुजराती देवी महिला इंटर कॉलेज विद्यालय पर चला. इस कार्यवाही की चर्चा इसलिए रही क्योंकि इस संथा के प्रबंधक पर रेप का आरोप है. साथ ही उसने अवैध रूप से जमीन पर कब्जा कर रखा है. ऐसे में यह चर्चा रही कि प्रबंधक के रेप केस को लेकर यह बुलडोजर चलाया गया है.

ड्यूटी जॉइन कराने के नाम पर दुष्कर्म
इस कार्यवाही के बाद से सीएम योगी बुलडोजर कार्यवाही को लेकर फिर से बातें होने लगी हैं. बताय जा रहा है कि प्रबंधक आलोक सिंह के अवैध निर्माण को जमींदोज करने के पीछे असल वजह उसका रेप में लिप्त होना है. बुलडोजर चलने के दौरान काफी संख्या में पुलिस बल और अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. जानकारी के अनुसार, ड्यूटी जॉइन कराने के नाम पर शिक्षिका के साथ दुष्कर्म किय गया. इसी मामले में आरोपी प्रबंधक के सम्पत्ति पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई.

इस दौरान मौके पर मुहम्मदाबाद तहसीलदार, सीओ रानीपुर थाना अध्यक्ष टीम बल के साथ मौजूद थे. साथ ही लेखपाल एवं अन्य अधिकारीगण भी वहां मौजद रहे. अधिकारियों के अनुसार, जितनी भी जमीन अवैध कब्जे की है, उस पर प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाया जा रहा है. बता दें कि इस कारण गलत काम करने वाले लोगों की नींद उड़ी हुई है.

सरकारी जमीन पर थी बाउंड्री वॉल
मुकदमा अपराध संख्या 150/ 22 धारा 376 504 506 3(2)5 sc-st के अभियुक्त आलोक कुमार सिंह (प्रबंधक ) के कॉलेज की दीवार को लेकर दायर हुआ है. रेवेन्यू डिपार्टमेंट के अनुसार यह दीवार सरकारी जगह पर थी, जिसे आज तहसीलदार मोहमदाबाद के उपस्थिति बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया. पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद गोहना के नरेश कुमार सिंह का कहना है कि रेप के आरोपी के विद्यालय पर बाउंड्री वॉल को गिराया गया है. अवैध रूप से सरकारी जमीन पर बाउंड्री वॉल बनाया गया था, जिस पर जिलाधिकारी के आदेश के बाद कार्रवाई की गई.

Tags: Bulldozer Baba, Mau news, Uttar pradesh news, Yogi government



Source link

more recommended stories