ममता शर्मसार: सौतेली मां ने दो बच्चों की निर्ममता से की हत्या, बच्चे का गुप्तांग भी काटा

एक सौतेली मां ने दो बच्चों की निर्ममता से हत्या कर दी । उसे शक था कि उसका दो महीने का गर्भ पति की पत्नी पत्नी के जादू टोना की वजह से गिरा है। इसी रंजिश में उसने अपने दो सौतेले बच्चों की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के दतिया जिले की यह घटना है। पुलिस अधिकारी सुमित अग्रवाल ने बताया कि घटना बुधवार सुबह करीब ग्यारह बजे की है। महिला टोला गांव कांकेर छत्तीसगढ़ की रहने वाली है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि टोला गांव कांकेर छत्तीसगढ़ की रहने वाली सौतेली मां ज्योति कोरी ने ही बच्चों की हत्या की है। उसने 8 महीने पहले 37 साल के अरविंद माहौर से शादी की थी। अरविंद ने पहली पत्नी माधुरी को बिना तलाक दिए ही छोड़ दिया था।

जब भी माधुरी अपने बच्चों से मिलने आती तो दोनों पत्नियों के बीच विवाद होता था। सौतेली मां ज्योति ने बच्चों को प्राइवेट स्कूल से निकालकर सरकारी स्कूल में डाल दिया था। कुछ महीने पहले ज्योति गर्भवती हुई थी। दो महीने बाद उसका गर्भपात हो गया। उसे लगा कि माधुरी ने जादू टोना करवाया है। माधुरी से बदला लेने के लिए उसने मासूमों की नृशंस हत्या कर दी।

पुलिस मौके पर पहुंची तो मासूम जाह्नवी (11) साल एक कमरे में मृत पड़ी हुई थी। उसके शरीर को चाकू से गोदा गया था। दूसरे कमरे में अर्नव (7) भी मृत पड़ा था। उसका गुप्तांग भी काट दिया गया था। उसके शरीर पर चाकू से कई वार किए गए थे।
भिंड जिले के गैंथरी गांव का रहने वाला अरविंद करीब 8 साल से दतिया के सपा पहाड़ मोहल्ले में रह रहा था। पत्नी माधुरी से उसे दो बच्चे गिरजा और अर्नव थे।