मल्लिका शेरावत की कमर पर चपाती सेकना चाहता था प्रोड्यूसर, शो में किया खुलासा

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड फिल्मों में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती रही हैं। उन्होंने एक किस्सा बताया है जब प्रोड्यूसर उनके पास अजीब आइडिया लेकर आए थे। यह एक ‘हॉट सॉन्ग’ को लेकर था। मल्लिका ने बताया कि उन्होंने इस पर काम करने से तुरंत मना भी कर दिया था। मल्लिका ने इस घटना का खुलासा एक शो के दौरान किया। उन्होंने बताया कि उन्हें ये बहुत फनी लगा था।
प्रोड्यूसर बोले- रोटियां सेंक सकता हूं – मल्लिका शेरावत ने The Love Laugh Live Show के दौरान बताया कि उनके पास एक गाने के लिए अजीब ऑफर आया था। उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया। लेकिन उन्हें यह बेहद फनी लगा था। मल्लिका बताती हैं, एक बार एक प्रोड्यूसर उनके पास गाने का आइडिया लेकर आए और बोले, बड़ा हॉट सॉन्ग है। ऑडिएंस को कैसे पता चलेगा कि आप हॉट हैं? आप इतनी हॉट हैं कि आपकी कमर पे मैं चपाती सेक सकता हूं। मल्लिका बोलती हैं, कितनी अजीब बात है, क्या आपने कभी ऐसा सुना है?
बोलीं- हॉटनेस को लेकर गलत धारणा – मल्लिका आगे बताती हैं, मैंने साफ मना कर दिया। मैंने कहा, नहीं, हम ऐसा कुछ नहीं कर रहे। लेकिन मुझे ये बहुत फनी और ओरिजिनल लगा। यह एक ओरिजिनल आइडिया है। मल्लिका कहती हैं कि वह समझ नहीं पातीं कि भारत में हॉट किसको माना जाता है। उन्हें ये अजीब भी लगता है। वह कहती हैं, मुझे लगता है कि भारत में महिलाओं की हॉटनेस को लेकर बहुत ही गलत धारणा है। मेरे समझ नहीं आती। बेशक अब बेहतर है लेकिन जब मैंने करियर की शुरुआत की थी यह अजीब थी।