महज 1 फीट जमीन के लिए छोटे भाई की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार


हाइलाइट्स

महज एक फ़ीट जमीन के लिए गोरखपुर में बड़ा भाई बना हत्यारा
बड़े भाई ने छोटे भाई को डंडे से पीट-पीट कर उतरा मौत के घाट

गोरखपुर. गोरखपुर पुलिस ने जमीन के विवाद में सगे भाई की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है. हत्यारोपी भाई के पास से हत्या में इस्तेमाल डंडा भी बरामद किया गया है. गौरतलब है कि मात्र एक फीट जमीन के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई को डंडे से पीटकर मार डाला था. वारदात के बाद हत्यारोपी युवक मौके से फरार हो गया था. हालांकि शाहपुर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार लिया.

मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के केवटहिया टोला का है. वहीं मामले का खुलासा एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने प्रेसवार्ता के दौरान किया। एसपी सिटी के मुताबिक केवटहिया टोला के मुराली निषाद के 5 बेटे पन्ने लाल, धर्मेंद्र, जितेन्द्र, राजन, गोकुल हैं. पांचों भाइयों के हिस्से में 12- 12 फीट जमीन आई थी, जबकि आरोपी ने एक फीट अधिक जमीन ले ली. इसी बात को लेकर भाइयों में हमेशा विवाद होता था.

पत्नियों की लड़ाई में भाई को मारा
एसपी सिटी के मुताबिक मृतक जितेंद्र की पत्नी और हत्यारोपी धमेंद्र की पत्नी आपस में भिड़ गईं. इसी दौरान दोनों भाई काम करके घर पहुंचे. पत्नियों को आपस में विवाद देख दोनों भाई भी आपस में भिड़ गए. इसी बीच बड़े भाई धर्मेंद्र ने छोटे भाई जितेंद्र पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जब तक लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले धर्मेंद्र ने जितेंद्र को डंडे से पीटकर मार डाला. एसीपी सिटी ने बताया कि आरोपी को जेल भेजकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

आपके शहर से (गोरखपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Gorakhpur news, UP latest news



Source link