महिला ने बेटियों के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी ने काट दी घर की बिजली, जानें पूरा मामला


कानपुर. यूपी में इन दिनों बिजली की किल्लत को लेकर राजनीति जोरों पर है. विपक्ष बिजली संकट को लेकर लगातार योगी सरकार पर हमलावर है. वहीं, यूपी के ऊर्जा मंत्री दावा कर रहे हैं कि हालात सुधर रहे हैं और अगले कुछ दिन में सबकुछ काबू में होगा. जबकि चरमराई व्यवस्था की धमक यूपी से लेकर दिल्ली तक सुनाई दे रही है. ऐसे में कानपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है.

दरअसल, कानपुर की रहने वाली एक महिला ने विधनु थाने में शिकायती पत्र दिया है, जिसमें उसने आरोप लगाया कि इलाके का गोलू अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी बेटियों से छेड़छाड़ करता है. यही नहीं, जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने बिजली के खम्बे से उसके घर की बिजली काट दी. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि पहले से ही गोलू उनकी बेटियों के आते-जाते छेड़छाड़ करता है. जब इस मामले में थाने में शिकायत की गई तो पुलिस आरोपी को थाने ले गयी. वहीं, छूटने के बाद फिर से आरोपी ने पनी हरकतें शुरू कर दीं. इसके साथ महिला ने अपने शिकायती पत्र में लिखा है, ‘मुझे डर है कि आरोपी मेरे घर में कोई बड़ा हादसा ने कर दे. महोदय आपसे निवेदन है कि मामले की जांच कर कार्रवाई तय करें.’ यही नहीं, महिला ने साथ ही लिखा है कि वह बिजली काटे जाने के बाद डायल 112 पर कॉल करती रहीं, लेकिन संपर्क नहीं हो सका. फिलहाल बेबस महिला न्याय के लिए थाने के चक्कर लगा रही है.

विधनु थाना पुलिस ने कही ये बात
जानकारी के मुताबिक, पीड़िता बेहद गरीब है, जो कि कड़ी मेहनत कर अपना और बेटियों का पेट पालती है. ऐसे में रात भर बिजली न आने से इस प्रचंड गर्मी में परिवार का हाल बेहाल है. वहीं, इस मामले में जब विधनु थाना पुलिस से बात की तो थाना अध्यक्ष अतुल कुमार सिंह ने कहा कि पूरे दिन में कई शिकायती पत्र आते हैं,जिन में कई तरह के आरोप लगाए जाते हैं. इस मामले में महिला ने अगर कोई आरोप पत्र पुलिस को दिया है तो प्रकरण में जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Electricity problem, Kanpur news, Kanpur Police



Source link