महिला खा रही थी बर्गर, तभी अचानक मुंह में आ गई इंसान की कटी हुई उंगली

सांता क्रूज: साउथ अमेरिकी देश बोलीविया में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक फास्ट-फूड स्टोर में महिला को हैमबर्गर खाते समय सड़ी हुई मानव उंगली का हिस्सा मिला, जिसके बाद वह काफी डर गई. स्टेफनी बेनिटेज नाम की महिला ने पिछले रविवार को सांता क्रूज डे ला सिएरा शहर में हॉट बर्गर स्टोर से बर्गर ऑर्डर किया था.
महिला ने चबा ली उंगली
स्टेफनी बेनिटेज ने बताया कि हैमबर्गर ऑर्डर के बाद जैसे ही पहली बाइट ली और मुंह में उंगली आ गई. फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए स्टेफनी ने कहा, ‘खाने के समय, मैंने एक उंगली चबा ली.’ पोस्ट में स्टेफनी ने सड़ी हुई उंगली की फोटो और हॉट बर्गर कंपनी के प्रतिनिधि से बात करने का वीडियो शेयर किया है. प्रतिनिधि से बात करने के लिए स्टेफनी को लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा.
फास्ट-फूड स्टोर ने दी सफाई
वीडियो में हॉट बर्गर के प्रतिनिधि को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘कृपया मुझे बताएं कि आप क्या चाहती हैं और हम आपको देंगे.’ उन्होंने यह भी दावा किया कि बर्गर पहले से तैयार होकर स्टोर पर पहुंचे थे और हमारे साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. हालांकि बाद में प्रतिनिधि ने स्टेफनी बेनिटेज से माफी की गुहार लगाई. स्टेफनी की कहानी ऑनलाइन वायरल होने के बाद कंपनी के प्रवक्ता ने इस मामले को ‘दुर्भाग्यपूर्ण घटना’ बताया है.
पुलिस ने स्टोर किया बंद और लगाया जुर्माना
नेशनल पुलिस के स्पेशल क्राइम फाइटिंग फोर्स के निदेशक एडसन क्लेयर ने स्थानीय मीडिया से पुष्टि की है कि कंपनी के एक कर्मचारी ने पहले काम के दौरान अपनी तर्जनी उंगली का हिस्सा खो दिया था. पुलिस ने फास्ट-फूड स्टोर को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है और जुर्माना लगाया है. इस घटना ने उपभोक्ता अधिकारों की रक्षा के लिए उप मंत्री ने अस्थायी रूप से स्टोर के ब्रांच को बंद करने और कंपनी पर जुर्माना लगाने के लिए प्रेरित किया. हालांकि अभी तक यह तय नहीं है कि स्टेफनी कोई कानूनी कार्रवाई करेंगी या नहीं.

more recommended stories